32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं से कहा, बिहार के तूफान पीडितों की मदद करें

नयी दिल्ली : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी करीब दो महीने की छुट्टी से वापस आने के बाद पार्टी के कार्यों में लग गये हैं. उनके आने के बाद कार्यकर्ताओं में भी गजब का जोश भर गया है. बिहार में आये तूफान को लेकर उन्होंने चिंता जाहीर की है और कार्यकर्ताओं से कहा है कि वे […]

नयी दिल्ली : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी करीब दो महीने की छुट्टी से वापस आने के बाद पार्टी के कार्यों में लग गये हैं. उनके आने के बाद कार्यकर्ताओं में भी गजब का जोश भर गया है. बिहार में आये तूफान को लेकर उन्होंने चिंता जाहीर की है और कार्यकर्ताओं से कहा है कि वे इस तूफान से प्रभावित हुए लोगों की मदद करें.

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बिहार में आए भीषण तूफान से मची तबाही पर बुधवार को गहरी पीडा जाहिर की और राज्य के पार्टी कार्यकर्ताओं से राहत प्रयासों में जुटने को कहा. कांग्रेस अध्यक्ष ने बिहार प्रदेश कांग्रेस समिति और कांग्रेस के अग्रिम संगठनों से हालात का पूर्ण जायजा लेने और प्रभावित लोगों को तुरंत राहत मुहैया कराने के लिए हर संभव कार्य करने को कहा.

अपने संदेश में राहुल गांधी ने बीती रात आए तूफान में अपने परिजनों को खोने वाले परिवारों के प्रति ‘‘गहरी संवेदना’’ जाहिर की. उन्होंने कहा, ‘‘ मैं उम्मीद करता हूं कि राहत और बचाव अभियान चल रहा है और प्रशासन जरुरतमंदों को हरसंभव सहायता मुहैया करा रहा है. मैं सभी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से अपील करता हूं कि वे राहत कार्यो में प्रशासन के साथ सहयोग करें.’’ बिहार के 12 जिलों में तूफान द्वारा मचायी गयी तबाही में 42 लोग मारे गए और 80 गंभीर रुप से घायल हुए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें