29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पाकिस्तानी रेंजर्स ने भारतीय सीमा पर फायरिंग की, भारत ने दिया मुंहतोड जवाब

श्रीनगरः इधर मसरत आलम भारत के खिलाफ जहर उगल रहा है तो उधर जम्मू के कठुआ में पाकिस्तान ने एक बार फिर दुःसाहस दिखाते हुए सीजफायर का उल्लंघन किया है. जानकारी के मुताबिक आज शाम करीब 6 बजे से करीब आधे घंटे तक पाक रेंजर्स ने सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की पोस्ट पर फायरिंग की […]

श्रीनगरः इधर मसरत आलम भारत के खिलाफ जहर उगल रहा है तो उधर जम्मू के कठुआ में पाकिस्तान ने एक बार फिर दुःसाहस दिखाते हुए सीजफायर का उल्लंघन किया है. जानकारी के मुताबिक आज शाम करीब 6 बजे से करीब आधे घंटे तक पाक रेंजर्स ने सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की पोस्ट पर फायरिंग की है. भारत ने भी पाकिस्तान की इस नापाक हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया है.

सूत्र के अनुसार आज शाम करीब छह बजे जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा के हीरानगर सेक्टर में स्थित बीएसएफ की चौकी पर पाकिस्तान ने गोलीबारी की .

भारत द्वारा कडी चेतावनी और अंतर्राष्ट्रीय पटल पर कडी आलोचना झेलने के बाद भी पाकिस्तान अपनी करतूतों से बाज नहीं आ रहा है. इसी माह पाकिस्तान ने अटारी-वाघा क्रासिंग क्षेत्र में भारत-पाकिस्तान सीमा के पास गश्त कर रहे सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के वाहन पर तस्करों ने सीमा पार से हमला किया जिससे बीएसएफ के तीन जवान घायल हो गए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें