29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मार्च करने वालों में मोदी के खिलाफ चुनाव लडकर 312 वोट हासिल करने वाला भी शामिल

नयी दिल्ली : सोनिया गांधी के नेतृत्व में भूमि अधिग्रहण विधेयक के खिलाफ 11 दल एक साथ मंगलवार को सड़क पर उतरे. सोनिया के नेतृत्व में विभिन्न दलों के लगभग 200 सांसद पैदल मार्च कर रहे हैं. ये नेता संसद भवन से निकलने के बाद विजय चौक पहुंचे. वहां से वे राष्ट्रपति भवन की ओर […]

नयी दिल्ली : सोनिया गांधी के नेतृत्व में भूमि अधिग्रहण विधेयक के खिलाफ 11 दल एक साथ मंगलवार को सड़क पर उतरे. सोनिया के नेतृत्व में विभिन्न दलों के लगभग 200 सांसद पैदल मार्च कर रहे हैं. ये नेता संसद भवन से निकलने के बाद विजय चौक पहुंचे. वहां से वे राष्ट्रपति भवन की ओर निकले. सांसद हम होंगे कामयाब व मोदी सरकार किसान विरोधी का नारा लगा रहे हैं.

वहीं दूसरी ओर इस मार्च में एक रोचक बात यह रही कि भूमि अधिग्रहण विधेयक के विरोध में संसद से राष्ट्रपति भवन तक मार्च करने वाले नेताओं में वह व्यक्ति भी शामिल था जिसने वाराणसी लोकसभा सीट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लडकर 312 वोट हासिल किये थे.

44 वर्षीय शिव कुमार शाह ने एक बैनर ओढ रखा था जिस पर इस विवादास्पद विधेयक के खिलाफ संदेश लिखे हुए थे। शाह ने वाराणसी में मोदी और आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल के खिलाफ चुनाव लडा था. जवाहर लाल नेहरु विश्वविद्यालय से चीनी भाषा में स्नातक की पढाई करने वाले शाह साउथ ब्लाक के सामने खडे थे। उन्होंने कहा कि उन्हें भारत के लोगों से प्रेरणा मिलती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें