38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फिर पीडीपी अध्यक्ष चुनी गयीं महबूबा मुफ्ती

जम्मू : पीडीपी का तीन वर्ष के कार्यकाल के लिए पुन: अध्यक्ष निर्वाचित होने के बाद महबूबा मुफ्ती ने आज कहा कि पार्टी के पास जम्मू कश्मीर में अपने बल पर सरकार बनाने का जनादेश नहीं है. महबूबा ने फिर से पार्टी अध्यक्ष निर्वाचित होने के बाद यहां पार्टी नेताओं को संबोधित करते हुए कहा, […]

जम्मू : पीडीपी का तीन वर्ष के कार्यकाल के लिए पुन: अध्यक्ष निर्वाचित होने के बाद महबूबा मुफ्ती ने आज कहा कि पार्टी के पास जम्मू कश्मीर में अपने बल पर सरकार बनाने का जनादेश नहीं है.

महबूबा ने फिर से पार्टी अध्यक्ष निर्वाचित होने के बाद यहां पार्टी नेताओं को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘पीडीपी के पास ऐसा जनादेश नहीं है कि हम..सरकार बनाने के लिए दावा पेश कर सकें, हमारे पास काफी संख्या नहीं है.’’ उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर की विशेष स्थिति और विशेष दर्जे की रक्षा करना प्रत्येक भारतीय नागरिक का कर्तव्य है.
उन्होंने कहा, ‘‘जम्मू कश्मीर को उसके विलय के समय उसकी विशिष्ट पहचान के कारण भारतीय संविधान में विशेष दर्जा दिया गया और यह पूरे देश की जिम्मेदारी है कि लोगों और देश के व्यापक हित में इस दर्जे की रक्षा करे.’’ महबूबा लगातार चौथी बार पार्टी अध्यक्ष बनीं. सांसद मुजफ्फर हुसैन बेग और तारिक हुसैन कारा ने उनके नाम का प्रस्ताव किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें