33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वेंकैया ने कहा, सिर्फ राजनीति के लिए नीति आयोग का विरोध

विजयवाडा: केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री वेंकैया नायडू ने आज कहा कि नीति आयोग और भूमि अधिग्रहण पर अध्यादेश का विरोध करने वाली पार्टियां सिर्फ राजनीति के लिए ऐसा कर रही हैं. नायडू ने कहा कि नीति आयोग में आर्थिक विकास से संबंधित मुद्दों पर अपने विचार व्यक्त करने के लिए राज्यों की प्रमुख भूमिका है.वह […]

विजयवाडा: केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री वेंकैया नायडू ने आज कहा कि नीति आयोग और भूमि अधिग्रहण पर अध्यादेश का विरोध करने वाली पार्टियां सिर्फ राजनीति के लिए ऐसा कर रही हैं.

नायडू ने कहा कि नीति आयोग में आर्थिक विकास से संबंधित मुद्दों पर अपने विचार व्यक्त करने के लिए राज्यों की प्रमुख भूमिका है.वह यहां आकाशवाणी परिसर में स्वतंत्रता सेना पिंगाली वेंकैया की प्रतिमा का अनावरण करने पहुंचे थे.
नायडू ने कहा, ‘‘नीति आयोग और भूमि अधिग्रहण अध्यादेश का विरोध कर रही पार्टियां विकास के लिए नहीं, बल्कि राजनीति के लिए विरोध कर रही हैं. जब तक हम देश में आर्थिक सुधार नहीं लाते तब तक हमारा देश वैश्वीकरण, उदारीकरण और निजीकरण से संबंधित वैश्विक चुनौतियों का मुकाबला नहीं कर सकता.’’ केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राजग सरकार देश को आर्थिक महाशिक्त में बदलने के लिए जरुरी आर्थिक सुधार ला रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें