37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बांग्लादेशी घुसपैठ से राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरा : तोगड़िया

कोलकाता : विश्व हिंदू परिषद् के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने बांग्लादेश से होने वाले घुसपैठ को राष्ट्रीय खतरा बताया है. तोगड़िया ने कहा कि तीन करोड़ से ज्यादा बांग्लादेशी घुसपैठिए हमारे देश में आ चुके हैं. जो लोग हिंदू हैं और यहां अपनी जिंदगी एवं सम्मान बचाने आए हैं उन्हें नागरिकता दी जानी चाहिए. […]

कोलकाता : विश्व हिंदू परिषद् के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने बांग्लादेश से होने वाले घुसपैठ को राष्ट्रीय खतरा बताया है.
तोगड़िया ने कहा कि तीन करोड़ से ज्यादा बांग्लादेशी घुसपैठिए हमारे देश में आ चुके हैं. जो लोग हिंदू हैं और यहां अपनी जिंदगी एवं सम्मान बचाने आए हैं उन्हें नागरिकता दी जानी चाहिए. लेकिन बाकी देश की सुरक्षा के लिए खतरा हैं. उन्होंने कहा हम सुरक्षा चाहते हैं. हम प्रतिष्ठा और सम्मान चाहते हैं.
तोगड़िया ने यह भी कहा कि उनका संगठन ‘लव जिहाद’ को बर्दाश्त नहीं करेगा. ‘लव जिहाद’ के मुद्दे पर तोगडिया ने कहा, हम लव जिहाद को बर्दाश्त नहीं करेंगे. किसी हिंदू की लड़की किसी एक व्यक्ति की बेटी नही होती है, वह 100 करोड़ हिंदुओं की बेटी होती है. हर किसी को यह याद रखना चाहिए. उन्होंने तुष्टिकरण की राजनीति और इमामों को भत्ता देने के लिए तृणमूल कांग्रेस की भी आलोचना की.
तोगड़िया ने आज हिंदू हेल्पलाइन के बंगाली संस्करण की शुरुआत की. उन्होंने कहा कि इस हेल्पलाइन की शुरुआत विहिप ने बंगाल में कष्ट में रह रहे हिंदुओं के लिए की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें