25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

केजरीवाल को दुबई में किया जाएगा सम्मानित

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल देश में धूम मचाने के बाद विदेश में भी लोकप्रिय होने लगे हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्हें दुबई में वर्ल्ड ब्रांड समिट में सम्मानित किया जाएगा. यह कार्यक्रम सात दिसंबर को होने वाला है. केजरीवाल इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया :आईसीएआई: के अबू […]

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल देश में धूम मचाने के बाद विदेश में भी लोकप्रिय होने लगे हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्हें दुबई में वर्ल्ड ब्रांड समिट में सम्मानित किया जाएगा.

यह कार्यक्रम सात दिसंबर को होने वाला है. केजरीवाल इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया :आईसीएआई: के अबू धाबी अध्याय को भी संबोधित करेंगे.
आप ने आज यह जानकारी दी. केजरीवाल बृहस्पतिवार को दोपहर में दुबई के लिए रवाना होंगे और उनके साथ पार्टी नेता एवं उच्चतम न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता एचएस फूलका भी होंगे. वे दुबई में गुरुद्वारा नानक द्वार में मत्था भी टेकेंगे.
दुबई से केजरीवाल न्यूयार्क रवाना होंगे जहां उनके आईआईटी के सहपाठी और आप समर्थकों के भारतीय समुदाय के साथ संवाद करने की योजना है. पार्टी ने एक बयान में कहा है कि केजरीवाल की अमेरिका यात्र के लिए भी पार्टी ने कोई आधिकारिक चंदा वसूली कार्यक्रम आयोजित नहीं किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें