35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

केजरीवाल के खिलाफ मानहानि के मामले में 20 दिसंबर को होगी सुनवाई

नयी दिल्ली : दिल्ली की एक अदालत ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की ओर से आम आदमी पार्टी (आप) नेता अरविंद केजरीवाल के खिलाफ दायर आपराधिक मानहानि शिकायत की सुनवाई के लिए 20 दिसंबर की तारीख तय की है. मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट गोमती मनोचा को प्रशिक्षण सत्र में हिस्सा लेने के लिए जाना था, इसलिए मामले […]

नयी दिल्ली : दिल्ली की एक अदालत ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की ओर से आम आदमी पार्टी (आप) नेता अरविंद केजरीवाल के खिलाफ दायर आपराधिक मानहानि शिकायत की सुनवाई के लिए 20 दिसंबर की तारीख तय की है.

मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट गोमती मनोचा को प्रशिक्षण सत्र में हिस्सा लेने के लिए जाना था, इसलिए मामले की सुनवाई की अगली तारीख मुकर्रर की गयी. इससे पहले केजरीवाल के वकील ने अदालत को सूचित किया कि मामले में सुलह की संभावना है और वह इस प्रक्रिया में जुटे हुए हैं.

उन्होंने यह अनुरोध तब किया जब अदालत ने पूछा कि क्या दोनों नेता मामले में किसी सुलह पर पहुंचे हैं. अदालत ने कहा कि यह अहम के टकराव का मामला है और बेहतर होगा कि इसे सुलझा लिया जाए. मामले में मुचलका भरने से इंकार करने के बाद केजरीवाल को गिरफ्तार कर 21 मई को तिहाड जेल भेज दिया गया था.

इससे पहले अदालत ने दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री केजरीवाल की स्थायी रुप से निजी पेशी से छूट की याचिका मंजूर कर ली थी. दोनों पक्षों ने जब अदालत से कहा कि वे मामले में किसी सुलह पर नहीं पहुंचे है तो अदालत ने केजरीवाल के खिलाफ मानहानि का आरोप तय किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें