32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

महिला आरक्षण बिल पारित कराने के लिए ‘पूरा दबाव’ बनाएगी कांग्रेस : सोनिया

नयी दिल्‍ली : कांग्रेस की अध्‍यक्ष सोनिया गांधी ने आज महिला कार्यकर्ता सम्‍मेलन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला. सोनिया गांधी ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार की अपनी कोई योजना नहीं है. केंद्र सरकार कांग्रेस की योजनाओं पर चल रही है.सोनिया ने कहा,कांग्रेस महिला आरक्षण विधेयक को […]

नयी दिल्‍ली : कांग्रेस की अध्‍यक्ष सोनिया गांधी ने आज महिला कार्यकर्ता सम्‍मेलन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला. सोनिया गांधी ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार की अपनी कोई योजना नहीं है. केंद्र सरकार कांग्रेस की योजनाओं पर चल रही है.सोनिया ने कहा,कांग्रेस महिला आरक्षण विधेयक को जल्द से जल्द पारित कराने के लिए राजग सरकार पर पूर्ण दबाव बनाएगी.

सोनिया ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने जनता को नकली सपने दिखाकर सत्ता में आये हैं. हार-जीत तो जिंदगी का हिस्‍सा है. असली बात तो है कि अपनी बातों पर कायम रहना. सोनिया ने कहा कि हम सत्ता में वापसी करेंगे. उन्‍होंने कहा कि एनडीए सरकार ने जिन योजनाओं को लागू किया था,मोदी सरकार उसी को आगे बढ़ा रही है.

कांग्रेस अध्‍यक्ष ने कहा कि एनडीए ने निर्मल भारत अभियान की शुरूआत की इसी योजना को मोदी सरकार ने आगे बढ़ाया है. राजीव गांधी की जयंती पर कांग्रेस महिला द्वारा आयोजित सम्‍मेलन में सोनिया गांधी बोल रही थी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें