36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

14 Feb को Valentine Day नहीं, माता-पिता दिवस मनाने की Appeal

पणजी: दक्षिणपंथी संगठन हिंदू जनजागृति समिति (एचजेएस) ने युवाओं से 14 फरवरी को ‘वैलेंटाइन डे’ के बजाय ‘माता-पिता दिवस’ के रूप में मनाने की मंगलवार को अपील की. उत्तरी गोवा के अतिरिक्त जिलाधिकारी और राज्य प्रशासन के अधिकारियों को सौंपे गए ज्ञापन में समिति ने अपील की है कि 14 फरवरी वैलेंटाइन डे के बजाय […]

पणजी: दक्षिणपंथी संगठन हिंदू जनजागृति समिति (एचजेएस) ने युवाओं से 14 फरवरी को ‘वैलेंटाइन डे’ के बजाय ‘माता-पिता दिवस’ के रूप में मनाने की मंगलवार को अपील की.

उत्तरी गोवा के अतिरिक्त जिलाधिकारी और राज्य प्रशासन के अधिकारियों को सौंपे गए ज्ञापन में समिति ने अपील की है कि 14 फरवरी वैलेंटाइन डे के बजाय ‘माता-पिता दिवस’ के रूप में मनाया जाए.

इस संगठन ने कहा है कि युवाओं के बीच प्रेम के विकृत रूप को लोकप्रिय किया जा रहा है, ताकि इससे जुड़े बाजार से कमाई की जा सके. इसके परिणामस्वरूप युवा पीढ़ी अनैतिकता की ओर बढ़ रही है.

संगठन ने अपने ज्ञापन में दावा किया है कि इस दिन युवतियों के साथ छेड़खानी की घटना बढ़ जाती है.

समिति ने कहा, सार्वजनिक तौर पर माता-पिता दिवस मनाकर युवा अपने अभिभावकों के प्रति सम्मान और प्रेम की भावना प्रदर्शित करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें