28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने पर बोले नड्डा- जिन राज्यों में भाजपा मजबूत नहीं, वहां कमल पहुंचायेंगे

नयी दिल्ली : भाजपा के नये अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालने के बाद जगत प्रकाश नड्डा ने सोमवार को कहा कि वह पार्टी को उत्कर्ष पर ले जाने के लिए पूरी ताकत से काम करेंगे और जिन गिने चुने राज्यों में पार्टी मजबूत स्थिति में नहीं हैं वहां भी कमल पहुंचाया जायेगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा […]

नयी दिल्ली : भाजपा के नये अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालने के बाद जगत प्रकाश नड्डा ने सोमवार को कहा कि वह पार्टी को उत्कर्ष पर ले जाने के लिए पूरी ताकत से काम करेंगे और जिन गिने चुने राज्यों में पार्टी मजबूत स्थिति में नहीं हैं वहां भी कमल पहुंचाया जायेगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, अमित शाह, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी और कई अन्य नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में नड्डा ने कहा कि किसी राजनीतिक परिवार से नहीं होने के बावजूद पार्टी का उनका अध्यक्ष बनना सिर्फ भाजपा में संभव है. उन्होंने भाजपा मुख्यालय में कहा, जो विश्वास, सहयोग आपने मुझ पर किया है, उसके लिए धन्यवाद करता हूं. मैं महसूस करता हूं कि जिसे शीर्ष नेतृत्व को इतना प्यार मिला हो तथा कार्यकर्ता एवं नेताओं का साथ है तो मैं पूरी ताकत से आगे बढ़ूंगा.

नड्डा ने कहा, हम सिर्फ नीतियों में अलग नहीं हैं, उनके नतीजे भी अलग हैं, यह समझना चाहिए. नड्डा ने कहा, मेरी राजनीति में कोई पारिपारिक पृष्ठभूमि नहीं रही. हिमाचल प्रदेश के एक सुदूर गांव से आकर इतनी बड़ी जिम्मेदारी मिलती है तो यह सिर्फ भाजपा में संभव है. उन्होंने कहा, अमित शाह जी ने कहा है कि अभी भाजपा का उत्कर्ष पर पहुंचना बाकी है. प्रधानमंत्री जी ने भी कहा कि अभी पार्टी को बहुत आगे ले जाना है. जो कुछ भी ताकत और सामर्थ्य होगा मैं काम करूंगा तथा हम भाजपा को उत्कर्ष की स्थिति में ले जायेंगे.

भाजपा अध्यक्ष ने कहा, देश में सबसे बड़ी पार्टी हमारी है. सबसे ज्यादा सांसद और विधायक हमारे हैं. देश और कई राज्यों में हमारी सरकारें हैं. हम रुकने वाले नहीं हैं. कुछ प्रदेश अभी बच गये हैं वहां भी हमारा निशाना है. आने वाले समय में सारे भारत में भाजपा के कमल को पहुंचायेंगे. उन्होंने इस अवसर पर सभी शीर्ष नेताओं का आभार प्रकट किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें