27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

20 साल के युवक ने सिपाही की 40 वर्षीय पत्नी के साथ किया 6 माह तक दुष्कर्म

ग्वालियर : पुलिस ने एक सिपाही की 40 वर्षीय पत्नी की शिकायत पर 20 वर्ष के एक युवक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. यह जानकारी पुलिस ने शनिवार को दी. ठाठीपुर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक शैलेन्द्र भार्गव ने शनिवार को बताया कि 17 जनवरी […]

ग्वालियर : पुलिस ने एक सिपाही की 40 वर्षीय पत्नी की शिकायत पर 20 वर्ष के एक युवक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. यह जानकारी पुलिस ने शनिवार को दी.

ठाठीपुर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक शैलेन्द्र भार्गव ने शनिवार को बताया कि 17 जनवरी को एक महिला ने अपने सिपाही पति के साथ थाने में आकर शिकायत दर्ज करायी कि उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर का रहने वाला शशि शर्मा उसे नौ अगस्त 2019 को ग्वालियर में नशीला पदार्थ खिलाकर अपने साथ संत कबीर नगर ले गया और वहां छह माह तक बंधक बनाकर उसके साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा.

भार्गव ने बताया कि पीड़िता ने बताया कि अब वह जैसे तैसे वहां से छूटकर यहां आयी और अपने पति को आपबीती बतायी. इसके बाद दोनों ने पुलिस थाने आकर रिपोर्ट दर्ज करायी है.

भार्गव ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी युवक शर्मा के खिलाफ बलात्कार और एसटी-एससी कानून के तहत मामला दर्ज करके उसकी तलाश की जा रही है. उन्होंने बताया कि सिपाही ने पिछले साल नौ अगस्त को अपनी पत्नी के लापता होने की रिपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज करायी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें