26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तमिलनाडू: पीएम मोदी और गृहमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी मामले में तमिल लेखक नेल्लई कन्नन गिरफ्तार

चेन्नई: तमिल लेखक नेल्लई कन्नन को तमिलनाडू के पेरमबल्लू में प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया और पूछताछ कर रही है. कन्नन ने 29 दिसंबर को एक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के […]

चेन्नई: तमिल लेखक नेल्लई कन्नन को तमिलनाडू के पेरमबल्लू में प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया और पूछताछ कर रही है. कन्नन ने 29 दिसंबर को एक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी. इसके बाद से ही तमिलनाडू में बीजेपी नेता और कार्यकर्ता लगातार नेल्लई कन्नन को गिरफ्तार किए जाने की मांग कर रहे थे.

सीएए के खिलाफ प्रोटेस्ट में की थी अभद्र टिप्पणी

दरअसल, 29 दिसंबर को तमिलनाडू में सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया द्वारा नागरिकता संसोधन कानून के खिलाफ एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इसी दौरान तमिल लेखक नेल्लई कन्नन ने अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी.

पूरे संबोधन के दौरान अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते रहे कन्नन ने कह दिया कि ‘मैं हैरान हूं कि देश के मुस्लिमों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह की हत्या नहीं की है’. इस घटना के बाद नेल्लई के खिलाफ हेट स्पीच के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें