महाराष्ट्र सरकार पर फैसला कल तक, शिवसेना के साथ मिलकर सरकार बनाने पर CWC राजी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
नयी दिल्लीः महाराष्ट्र में सरकार गठन का रास्ता अब खुलता नज़र आ रहा है. आज दिल्ली में 10 जनपथ पर कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में शिवसेना के साथ मिलकर सरकार बनाने पर चर्चा की गई. बताया जा रहा है कि सीडब्लूसी शिवसेना के साथ मिलकर सरकार बनाने पर राजी हो गई है. सूत्रों ने यह जानकारी दी है.
सूत्रों ने बताया कि एक दो मसलों पर मामला अभी अटका है. आज एनसीपी से बैठक के शुक्रवार को मुंबई में सरकार बनाने पर फाइनल फैसला लिया जाएगा. सीडब्ल्यूसी की बैठक के बाद कांग्रेस के सूत्रों ने कहा कि शिवसेना के साथ अंतिम बैठक मुंबई में शुक्रवार को ही होगी. इधर, कांग्रेस-राकांपा के बीच आज रात फिर बैठक होगी.
कांग्रेस वर्किंग कमेटी के् इस बैठक में केसी वेणुगोपाल, अधीर रंजन चौधरी, अंबिका सोनी, अहमद पटेल, एके एंटनी और अन्य कांग्रेसी नेता शामिल हुए. बैठक के बाद कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने कहा कि महाराष्ट्र से जुड़ी बातों को सीडब्लूसी के सामने रखा गया है, आज फिर कांग्रेस-एनसीपी के बीच बातचीत जारी रहेगी. शुक्रवार को मुंबई में सरकार बनाने पर फाइनल फैसला लिया जाएगा.
वहीं महाराष्ट्रा कांग्रेस प्रमुख बालासाहेब थारोट ने कहा कि पांच साल तक सरकार चलाने के कुछ मुद्दों पर स्पष्ट होना बेहद जरूरी है. बातचीत जारी है. शुक्रवार तक हमारी बात फाइनल हो जाएगी.आज ही हम मुंबई के लिए रवाना होंगे.
महाराष्ट्र के मसले पर कांग्रेस की बैठक शुरू हो गई है. इस बैठक में महाराष्ट्र प्रभारी मल्लिकार्जुन खड़गे, अशोक चव्हाण, केसी वेणुगोपाल समेत अन्य स्थानीय नेता शामिल हैं. यहां अभी कांग्रेस नेता बैठक कर रहे हैं, इसके बाद दोपहर में एनसीपी के साथ एक और बैठक होगी.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें