34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राज्यपाल से मिले आदित्य ठाकरे समेत शिवसेना के वरिष्ठ नेता

मुंबई : शिवसेना विधायक आदित्य ठाकरे समेत पार्टी नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने गुरुवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से यहां राजभवन में मुलाकात की. शिवसेना के एक नेता ने बताया कि प्रतिनिधिमंडल ने असमय वर्षा से प्रभावित हुए किसानों के लिए तत्काल वित्तीय सहायता की मांग की. प्रतिनिधिमंडल में महाराष्ट्र के मंत्री […]

मुंबई : शिवसेना विधायक आदित्य ठाकरे समेत पार्टी नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने गुरुवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से यहां राजभवन में मुलाकात की.

शिवसेना के एक नेता ने बताया कि प्रतिनिधिमंडल ने असमय वर्षा से प्रभावित हुए किसानों के लिए तत्काल वित्तीय सहायता की मांग की. प्रतिनिधिमंडल में महाराष्ट्र के मंत्री एकनाथ शिंदे भी शामिल थे, जिन्हें आज विधानसभा में पार्टी का नेता चुना गया है.

पार्टी की बैठक में आदित्य ठाकरे ने शिंदे की उम्मीदवारी का प्रस्ताव रखा. विधानसभा में पार्टी के नेता के पद के लिए आदित्य का नाम भी सामने आया था. नेता का चुनाव दादर स्थित पार्टी कार्यालय ‘सेना भवन’ में पार्टी विधायकों की हुई बैठक में किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें