21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जनसंख्या नियंत्रण पर कानून के लिए आज मार्च करेंगे कई केंद्रीय मंत्री

नयी दिल्लीः कई केंद्रीय मंत्री, सांसद और किसान देश में ‘जनसंख्या नियंत्रण के लिए एक कानून बनाने’ की मांग को लेकर शुक्रवार को मेरठ से दिल्ली के लिये एक मार्च शुरू करेंगे. इस मार्च के संयोजक एवं दिल्ली भाजपा नेता अश्विनी उपाध्याय ने बताया कि मार्च उत्तर प्रदेश के मेरठ से शुक्रवार को निकाला जाएगा […]

नयी दिल्लीः कई केंद्रीय मंत्री, सांसद और किसान देश में ‘जनसंख्या नियंत्रण के लिए एक कानून बनाने’ की मांग को लेकर शुक्रवार को मेरठ से दिल्ली के लिये एक मार्च शुरू करेंगे.
इस मार्च के संयोजक एवं दिल्ली भाजपा नेता अश्विनी उपाध्याय ने बताया कि मार्च उत्तर प्रदेश के मेरठ से शुक्रवार को निकाला जाएगा और रविवार को दिल्ली में समाप्त होगा. उन्होंने बताया कि भाजपा के वरिष्ठ नेताओं और केंद्रीय मंत्रियों समेत हजारों लोग इस मार्च में हिस्सा लेंगे.
उपाध्याय ने बताया कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, संजीव बालियान एवं वी के सिंह और सांसद राजेंद्र अग्रवाल, सत्यपाल सिंह, महेश शर्मा और दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी इस मार्च में हिस्सा लेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें