27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राज्यपाल सत्यपाल मलिक को राहुल गांधी ने दिया जवाब- मैं बिना शर्त जम्मू-कश्मीर आने को तैयार हूं

नयी दिल्लीः जम्मू कश्मीर के अनुच्छेद 370 पर जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की ट्विटर जंग जारी है. राज्यपाल का का न्योता राहुल गांधी ने बिना शर्त कबूल कर लिया है. उन्होंने कहा कि मैं बिना शर्त कश्मीर आने के लिए तैयार हूं. राज्यपाल बताएं कब आना […]

नयी दिल्लीः जम्मू कश्मीर के अनुच्छेद 370 पर जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की ट्विटर जंग जारी है. राज्यपाल का का न्योता राहुल गांधी ने बिना शर्त कबूल कर लिया है. उन्होंने कहा कि मैं बिना शर्त कश्मीर आने के लिए तैयार हूं. राज्यपाल बताएं कब आना है.

राहुल गांधी ने बुधवार को ट्वीट किया कि प्रिय ‘मालिक’ जी, मैने देखा कि आपने मेरे ट्वीट का साधारण जवाब दिया. मैं जम्मू-कश्मीर की यात्रा करने और लोगों से मिलने के आपके निमंत्रण को स्वीकार करता हूं, जिसमें कोई भी शर्त नहीं है. मैं कब आ सकता हूं?

बता दें कि कश्मीर में हिंसा की खबरों पर गांधी के बयान पर राज्यपाल मलिक ने सोमवार को कहा था, मैं राहुल गांधी को घाटी का दौरा करने और जमीनी हकीकत जानने के लिए एक विमान भेजेंगे. गांधी ने मंगलवार को मलिक के राज्य का दौरा करने के निमंत्रण को स्वीकार कर लिया था लेकिन कहा था कि उन्हें विमान की जरूरत नहीं है और वह तथा अन्य विपक्षी नेता भी यात्रा करेंगे. कांग्रेस नेता ने ट्वीट करके राज्यपाल से निवेदन किया था कि उन्हें लोगों और जवानों से मिलने की आजादी दी जाए.

राज्यपाल सत्यपाल मलिक और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की ट्विटर जंग में बिहार का राष्ट्रीय जनता दल कूद पड़ा है. राहुल गांधी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए राजद ने लिखा- मालिक जी के दो मालिक हैं, जो दिल्ली में बैठे हुए. वहां से हामी आने से रही. तो ये कुछ जबाब नहीं देंगे. राजद के इस ट्वीट पर कई सवाल खड़े हुए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें