28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कश्मीर के राज्यपाल के ऑफर पर राहुल गांधी ने दिया जवाब, कहा- प्लेन मत भेजिए, बस ये दे दीजिए

नयी दिल्लीः जम्मू-कश्मीर की मौजूदा हालात पर कांग्रेस केंद्र सरकार पर लगातार हमलावर है. कांग्रेस कश्मीर में सुरक्षा पाबंदियों और वहां के हालात को लेकर सवाल खड़े कर रही है. कांग्रेस के तमाम वरिष्ठ नेताओं का कहना है कि घाटी में हालात सामान्य नहीं है. राहुल गांधी ने भी जब इसी तरह के सवाल उठाए […]

नयी दिल्लीः जम्मू-कश्मीर की मौजूदा हालात पर कांग्रेस केंद्र सरकार पर लगातार हमलावर है. कांग्रेस कश्मीर में सुरक्षा पाबंदियों और वहां के हालात को लेकर सवाल खड़े कर रही है. कांग्रेस के तमाम वरिष्ठ नेताओं का कहना है कि घाटी में हालात सामान्य नहीं है. राहुल गांधी ने भी जब इसी तरह के सवाल उठाए तो कश्मीर के राज्यपाल ने कहा कि राहुल गलत बयानवाजी न करें.

गवर्नर सत्यपाल मलिक ने कहा था कि राहुल गांधी के लिए वो जहाज भेजेंगे ताकि वो दौरा कर सकें. लेकिन गलतबयानी न करें. राज्यपाल सत्यपाल मलिक के प्लेन भेजे जाने के ऑफर पर राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि वो पेशकश को स्वीकार करते हैं.
विपक्षी दलों का एक प्रतिनिधिमंडल और वो खुद कश्मीर और लद्दाख का दौरा करेंगे. हमें किसी स्पेशल एयरक्रॉप्ट की जरूरत नहीं है. आप सिर्फ यह सुनिश्चित करें कि जब वो लोग घाटी आएं तो सबसे मिलने का मौका दिया जाए.
राज्यपाल के ऑफर पर कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि गवर्नर साहब केवल राहुल गांधी के लिए क्यों प्लेन भेज रहे हैं या उनको ही क्यों बुला रहे हैं, यह अच्छा होता कि वो सभी दलों के नेताओं को हालात का जायजा लेने के लिए बुलाते.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें