36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

15 साल पहले लिया था होम लोन, पूरी रकम चुकता न होने पर कुर्की के डर से मां बेटी ने खुद को लगा ली आग

तिरुवनंतपुरम : कर्ज अदायगी में चूक के कारण अपने घर की कुर्की की आशंका के चलते 19 वर्षीय एक युवती ने अपनी मां के साथ अपने शरीर पर किरासन तेल डाल कर आग लगा ली जिसके कारण लड़की की मौत हो गई और उसकी मां की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने बताया कि […]

तिरुवनंतपुरम : कर्ज अदायगी में चूक के कारण अपने घर की कुर्की की आशंका के चलते 19 वर्षीय एक युवती ने अपनी मां के साथ अपने शरीर पर किरासन तेल डाल कर आग लगा ली जिसके कारण लड़की की मौत हो गई और उसकी मां की हालत गंभीर बनी हुई है.

पुलिस ने बताया कि युवती वैष्णवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और उसकी मां तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज अस्पताल में जीवन के लिए संघर्ष कर रही है. वह 90 प्रतिशत झुलस गई है.

जिस समय यह घटना हुई उस समय वैष्णवी के पिता चंद्रन घर पर नहीं थे. परिवार ने करीब 15 साल पहले नेयाटिनकारा के एक बैंक से छह लाख रुपये का आवास रिण लिया था और पहले ही करीब आठ लाख रुपये का भुगतान कर चुके थे.

चंद्रन ने संवाददाताओं को बताया, अदायगी में चूक के कारण लगभग छह लाख रुपये का बकाया था और बैंक ने संपत्ति कुर्क करने की धमकी दी थी. उन्होंने बताया कि परिवार ने बकाया का भुगतान करने के लिए बैंक से कुछ समय मांगा था.

उन्होंने बताया कि हालांकि, बैंक के अधिकारी लगातार उनकी पत्नी को फोन कर रहे थे. उनका कहना था कि वे कर्ज का भुगतान करें या अपनी संपत्ति की कुर्की के लिए तैयार रहें.

घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए राज्य के वित्त मंत्री थॉमस इसाक ने बताया कि सरकार बैंक के अधिकारियों से स्पष्टीकरण मांगेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें