33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा का सवाल: गांधी परिवार कोई काम नहीं करता, तो उनके पास करोड़ों कैसे?

नयी दिल्ली : भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कांग्रेस पर जोरदार हमला किया. उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान की राजनीति में राहुल गांधी जी किस प्रकार के एसेट है वो सब जानते हैं और कई बार उनको ‘नॉन परफॉर्मिंग एसेट’ के बारे में भी बताया गया है. संबित पात्रा ने कहा […]

नयी दिल्ली : भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कांग्रेस पर जोरदार हमला किया. उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान की राजनीति में राहुल गांधी जी किस प्रकार के एसेट है वो सब जानते हैं और कई बार उनको ‘नॉन परफॉर्मिंग एसेट’ के बारे में भी बताया गया है.

संबित पात्रा ने कहा कि मोदी सरकार आने के बाद एफटीआईएल कंपनी पर रेड डाला गया. गांधी परिवार कोई काम नहीं करता तो उनकी इतनी संपत्ति कैसे है ? इस बात का खुलासा आज हम करेंगे. उन्होंने कहा कि कालेधन को सफेद करने का काम किया गया है. कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा ने संदिग्ध लैंड डील की है. राहुल गांधी जहां से भी नामांकन करेंगे, उस पर हमारी नजर रहेगी.

संबित पात्रा ने आगे कहा कि मेहरौली में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के पास लगभग 5 एकड़ का एक फॉर्म हाउस है, जिसका नाम इंदिरा फॉर्म हाउस है. 6.4 लाख रुपये महीने पर फॉर्म हाउस किराये पर दिया गया. एक फर्जी कंपनी जिसने ‘एनएलईएल घोटाला’ किया उसको राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने अपना फार्म हाउस किराये पर दिया.

संबित पात्रा ने गांधी परिवार से सवाल किया कि आखिर बिना कमाये गांधी परिवार ने कहां से बनायी करोड़ों की संपत्ति ?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें