26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

योगी आदित्यनाथ के कबीने में फूट, गाजीपुर में आज पीएम मोदी की रैली का बहिष्कार करेंगे ओम प्रकाश राजभर

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को महाराजा सुहेलदेव पर डाक टिकट जारी करेंगे, लेकिन उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार के कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर प्रधानमंत्री मोदी के इस कार्यक्रम का बहिष्कार करेंगे. एसबीएसपी का दावा है कि पार्टी प्रमुख […]

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को महाराजा सुहेलदेव पर डाक टिकट जारी करेंगे, लेकिन उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार के कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर प्रधानमंत्री मोदी के इस कार्यक्रम का बहिष्कार करेंगे. एसबीएसपी का दावा है कि पार्टी प्रमुख इस कार्यक्रम शिरकत करने के लिए भेजे गये निमंत्रण पत्र में महाराजा सुहेलदेव का नाम अधूरा है और राजभर के नाम को जानबूझकर हटा दिया गया है.

इसे भी पढ़ें : आदित्यनाथ पर हमलावर हुए ओमप्रकाश राजभर, कहा मेहनत मौर्य ने की सीएम बन गये योगी

हालांकि, उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार के कैबिनेट और भाजपा की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने बीते 15 दिसंबर को ही भाजपा से तल्ख होते रिश्ते के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में शरीक नहीं होने की घोषणा कर दी थी. उन्होंने कहा था कि वह गाजीपुर से विधायक हैं और राज्य सरकार के अंग हैं. गाजीपुर में इसके पहले भी प्रधानमंत्री मोदी का कार्यक्रम हुआ और पूर्वांचल में दौरा हुआ, लेकिन इन कार्यक्रमों में उनको कभी भी बुलाया नहीं गया.

गौरतलब है कि शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आयेंगे. पीएम मोदी यहां महाराजा सुहेलदेव पर डाक टिकट जारी करेंगे. शहर के ऐतिहासिक आरटीआई मैदान से गाजीपुर को कई सौगात दे सकते हैं. योगी सरकार में दिव्यांग जन सशक्तिकरण मंत्री राजभर ने कहा है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में सम्मिलित नहीं होंगे. लोकसभा चुनाव को लेकर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि भाजपा से सीट को लेकर समझौता नहीं हुआ, तो उनका दल यूपी में 80 और बिहार की 16 सीट पर अकेले ही चुनाव लड़ेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें