36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज ने पूछा सवाल, क्या नसीरुद्दीन शाह को अब तक देश में कोई हुई परेशानी

सोनीपत : सिने अभिनेता नसीरूद्दीन शाह की टिप्पणी पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने सवाल किया है कि क्या शाह को इतने वर्षों तक देश में कोई परेशानी महसूस हुई? भाजपा नेता ने शनिवार को यहां कहा कि जिस ढंग से देश में उन्हें मान-सम्मान मिला. ऐसा ही, उनके बच्चों को भी मिलेगा. […]

सोनीपत : सिने अभिनेता नसीरूद्दीन शाह की टिप्पणी पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने सवाल किया है कि क्या शाह को इतने वर्षों तक देश में कोई परेशानी महसूस हुई? भाजपा नेता ने शनिवार को यहां कहा कि जिस ढंग से देश में उन्हें मान-सम्मान मिला. ऐसा ही, उनके बच्चों को भी मिलेगा. शाहनवाज ने कहा कि उन्हें चिंता करने और ऐसे बयान देने की आवश्यकता नहीं है.

इसे भी पढ़ें : नसीरुद्दीन शाह को मिला इप्‍टा का साथ, कहा- सच्‍चे भारतीय की चिंता है

तीन राज्यों में भाजपा का जनाधार खिसकने के बारे में पूछे जाने पर भाजपा नेता ने स्पष्ट किया कि पार्टी का जनाधार खिसका नहीं, अपितु फिसला है. भविष्य में संगठन इसके कारणों पर संज्ञान लेते हुए लोकसभा चुनाव से पहले इसमें सुधार करेगा. हुसैन ने कहा कि देश की जनता के लिए केंद्र सरकार समर्पित भाव से बिना रुके और बिना थके काम कर रही है. ऐसे में, लोग नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री पद पर देखना चाहते हैं.

हुसैन ने कहा कि देश में पहली बार एक-दूसरे को फूटी आंख न सुहाने वाले राजनीतिक दल एक मंच पर आये हैं, ताकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रोक कर देश के संसाधन का दोहन कर सकें. शनिवार को दिल्ली से पानीपत जा रहे भाजपा नेता मीडिया से मुखातिब हुए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें