37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गुरुग्राम: जज की पत्नी ने तोड़ा दम, गोली मारकर बोला सुरक्षाकर्मी- शैतान और…

-पुलिस ने बताया- डिप्रेशन में था आरोपित कॉन्स्टेबल-भीड़-भाड़ वाले अर्काडिया मार्केट में दिया वारदात को अंजाम गुरुग्राम : गुरुग्राम में अर्काडिया मार्केट के सामने एडिशनल सेशन जज (एडीजी) कृष्णकांत शर्मा के निजी सुरक्षा कर्मी ने भीड़-भाड़ वाली जगह पर उनकी पत्नी और बेटे को शनिवार को गोली मार दी. दोनों को मेदांता अस्पताल में भर्ती […]

-पुलिस ने बताया- डिप्रेशन में था आरोपित कॉन्स्टेबल
-भीड़-भाड़ वाले अर्काडिया मार्केट में दिया वारदात को अंजाम

गुरुग्राम : गुरुग्राम में अर्काडिया मार्केट के सामने एडिशनल सेशन जज (एडीजी) कृष्णकांत शर्मा के निजी सुरक्षा कर्मी ने भीड़-भाड़ वाली जगह पर उनकी पत्नी और बेटे को शनिवार को गोली मार दी. दोनों को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां रविवार को जज की पत्नी ने दम तोड़ दिया. जज के बेटे की हालत फिलहाल गंभीर बनी हुई है. शनिवार को आरोपित हेड कॉन्स्टेबल महिपाल (32) को गुड़गांव-फरीदाबाद मार्ग से गिरफ्तार कर लिया गया है. वह महेंद्रगढ़ का रहने वाला है. गुरुग्राम पुलिस ने बताया कि महिपाल से पूछताछ की जा रही है कि उसने ऐसा क्यों किया.

पुलिस ने बताया कि घटना दोपहर करीब साढ़े तीन बजे की है, जब जज की पत्नी ऋतु (38) और बेटे ध्रुव (18) शॉपिंग के लिए सेक्टर 51 के आर्केडिया मार्केट गये थे. उनके साथ सुरक्षा गार्ड महिपाल भी था. मां-बेटे के कार से उतरते ही गनमैन ने उन पर गोलियां चलायीं. जज की पत्नी को छाती और बेटे को सिर में गोली लगी है. पुलिस कमिश्नर केके राव ने कहा कि घटना की वजह का पता लगाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि आरोपित कॉन्स्टेबल डिप्रेशन में है. उसे कुछ मानसिक परेशानी है. महिपाल ने जब जज के बेटे और पत्नी को गोली मारी, तब वहां काफी लोग मौजूद थे. मां-बेटे दवाई खरीदने बाजार गये थे.

गोली मारकर बोला- ये शैतान और ये इसकी मां है

घटना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आरोपी जज के बेटे को गाड़ी में डालने की कोशिश करता दिख रहा है, लेकिन जब इसमें कामयाब नहीं हुआ, तो कार लेकर मौके से फरार हो गया. इसके बाद महिपाल सदर थाने पहुंचा और वहां भी उसने फायरिंग की और भाग निकला. इस बीच, पुलिसकर्मियों ने उसे फरिदाबाद से धर दबोचा. महिपाल ने गोली बरसाते हुए वहां मौजूद लोगों से कहा कि ये शैतान (जज का बेटा) है, ये शैतान (जज की पत्नी) की मां है.

मां को फोन कर दी घटना की जानकारी
गोली मारने के बाद महिपाल ने अपनी मां समेत कई लोगों को भी फोन किया. महिपाल महेंद्रगढ़ के नांगल जाट का रहने वाला है. उसकी पत्नी टीचर है. महिपाल के दो बच्चे हैं, एक सात साल का और एक तीन साल का. महिपाल ने 2007 में हरियाणा पुलिस ज्वाइन किया था. डीसीपी-ईस्ट सुलोचना गजराज ने बताया कि कुछ स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि आर्केडिया मार्केट के बाहर गोलियों की आवाज आ रही है. जब पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, तो ऋतु और ध्रुव खून से लथपथ मिले.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें