30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO राफेल डील: जेटली ने राहुल पर साधा निशाना, कहा- आंख मारो फिर गलत बयान देते रहो

नयी दिल्ली : कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के ‘देश का चौकीदार चोर है’ के बयान पर केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि पब्लिक डिसकोर्स लाफ्टर चैलेंज नहीं है, कभी आप किसी को गले लगा लो, आंख मारो फिर गलत बयान 10 बार देते रहो. लोकतंत्र में प्रहार होते हैं लेकिन […]

नयी दिल्ली : कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के ‘देश का चौकीदार चोर है’ के बयान पर केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि पब्लिक डिसकोर्स लाफ्टर चैलेंज नहीं है, कभी आप किसी को गले लगा लो, आंख मारो फिर गलत बयान 10 बार देते रहो. लोकतंत्र में प्रहार होते हैं लेकिन शब्दावली ऐसी हो जिसमें बुद्धि नजर आये.

आपके काम की खबर: रेलवे प्लेटफॉर्म पर खाने पीने का सामान होगा सस्ता

फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ओलांद के बयान पर जेटली ने कहा कि 30 अगस्त को राहुल गांधी ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि पेरिस में कुछ धमाके होने वाले हैं और उसके बाद वही हुआ जैसा कि उन्होंने कहा था…मुझे बिल्कुल हैरानी नहीं होगी अगर यह सब पहले से ही सुनियोजित निकलेगा. उन्होंने कहा कि 30 अगस्त को ट्वीट करते हैं कि फ्रांस के अंदर कुछ बॉम्ब चलने वाले हैं. यह उनको कैसे मालूम कि बयान ऐसा आने की तैयारी चल रनही है. यह जो जुगलबंदी है इस तरह की, मेरे पास सबूत नहीं हैं लेकिन मन में प्रश्न खड़ा होता है.

VIDEO

जेटली ने कहा कि कांग्रेस किसी भी चीज में विश्वास कर सकती है लेकिन आपको मूलभूत तौर तरीके याद रहने चाहिए जो हजारों सालों से चले आ रहे हैं, जो ‘लोग गलत तथ्य दे सकते हैं लेकिन परिस्थितियां झूठ नहीं बोलती’ के तर्ज पर वर्तमान में भी कायम है. राहुल गांधी के ‘राफेल डील सेना पर सर्जिकल स्ट्राइक है’ ट्वीट पर अरुण जेटली ने कहा कि यह बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी है. सर्जिकल स्ट्राइक एक ऐसी चीज है जिसके बारे में देश को गर्व है. यदि आप इसे आपत्तिजनक तरह से देखते हैं तो आपकी देशभक्ति पर सवाल उठना ही चाहिए.

PM MODI को उपहार में मिलीं केले के पेड़ से बनी जैकेट, अलसी के पौधे से बनी शॉल

राहुल गांधी के पीएम की चुप्पी के आरोप पर उन्होंने कहा कि मैं आपको बता देना चाहता हूं कि जिन्हें बोलना था बोल चुके… सिर्फ इसलिए कि कोई झूठ और बेहूदगी का सहारा ले रहा है तो प्रधानमंत्री उस विवाद शामिल हों ये आवश्‍यक नहीं है. उन्होंने कहा कि किसी के कुछ भी कहने से, आरोप लगाने से राफेल डील कैंसिल नहीं हो सकती है. राफेल वायुसेना की जरूरत है और इसलिए वह देश में जरूर आएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें