28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कांग्रेस नेता कमलनाथ ने भाजपा के डीएनए पर उठाये सवाल, बिहार में हो चुका है बवाल

भोपाल: मध्य प्रदेश में कांग्रेस प्रदेश कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ ने भाजपा पर करारा प्रहार किया है. उन्होंने भाजपा के डीएनए पर सवाल उठाया और कहा कि उनके डीएनए में खोट है. कमलनाथ ने अपनी पार्टी कांग्रेस और भाजपा के डीएनएन में अंतर बताते हुए कहा कि कांग्रेस की नीति है. संविधान है, नीयत है, […]

भोपाल: मध्य प्रदेश में कांग्रेस प्रदेश कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ ने भाजपा पर करारा प्रहार किया है. उन्होंने भाजपा के डीएनए पर सवाल उठाया और कहा कि उनके डीएनए में खोट है. कमलनाथ ने अपनी पार्टी कांग्रेस और भाजपा के डीएनएन में अंतर बताते हुए कहा कि कांग्रेस की नीति है. संविधान है, नीयत है, वे (भाजपा) बोल सकते हैं, बात कर सकते हैं, भाषण दे सकते हैं, उनके (भाजपा) डीएनए में खोट है. आगे उन्होंने कहा कि इस बात को हमें जनता तक पहुंचाना है.

कमलनाथ ने उक्त बातें शुक्रवार को भोपाल में राज्यसभा सदस्य राजमणि पटेल की 40 दिन की कमलनाथ सत्ता बदलो- संविधान बचाओ यात्रा की समाप्ति पर कही. उन्होंने सूबे की सरकार पर हमला करते हुए कहा कि समाज का हर वर्ग परेशान है. कांग्रेस की सरकार बनने पर समाज के सभी वर्गों के हितों की रक्षा की जाएगी.

इतना ही नहीं कमलनाथ ने मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार की मुख्यमंत्री संबल योजना के प्रचार-प्रसार पर किये जा रहे खर्च पर प्रश्‍न खड़े किये. उन्होंने कहा कि करोड़ों रुपये सम्मेलनों पर खर्च किये जा रहे हैं. सरकारी खजाने को खाली करने का काम शिवराज सरकार कर रही है. सरकारी अधिकारी और कर्मचारियों को इन सम्मेलनों में भीड़ जुटाने के लिए टारगेट दिया जा रहा है. यदि यही पैसा इन पर खर्च किया जाता तो उनका उत्थान हो जाता.

यदि आपको याद हो तो बिहार की राजनीति में डीएनए की चर्चा एक वक्त खूब हुई थी. जुलाई 2015 में बिहार में जेडीयू-आरजेडी गठबंधन पर पीएम नरेंद्र मोदी ने मुजफ्फरनगर में आयोजित परिवर्तन रैली के दौरान कहा था कि नीतीश कुमार के पॉलिटिकल डीएनए में कुछ गड़बड़ है. उनके इस बयान के बाद बयानबाजी का दौर चला था और पूरे बिहार से डीएनए सैंपल एकत्रित किया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें