24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पूर्व केंद्रीय वित्‍त मंत्री पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम को सीबीआई ने किया गिरफ्तार

चेन्‍नई : पूर्व केंद्रीय वित्‍त मंत्री और वरिष्‍ठ कांग्रेसी नेता पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम को सीबीआई ने बुधवार को चेन्‍नई से गिरफ्तार किया है. कार्ति की गिरफ्तारी मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर की गयी है. सीबीआई ने कहा है कि वे जांच में सहयोग नहीं कर रहे थे, इसलिए उनकी गिरफ्तारी की गयी […]

चेन्‍नई : पूर्व केंद्रीय वित्‍त मंत्री और वरिष्‍ठ कांग्रेसी नेता पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम को सीबीआई ने बुधवार को चेन्‍नई से गिरफ्तार किया है. कार्ति की गिरफ्तारी मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर की गयी है. सीबीआई ने कहा है कि वे जांच में सहयोग नहीं कर रहे थे, इसलिए उनकी गिरफ्तारी की गयी है.

आपको बता दें कि इससे पहले 26 फरवरी को दिल्ली की एक अदालत ने कार्ति चिदंबरम के चार्टर्ड एकाउंटेंट (सीए) एस भास्कररमन को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. उनको आईएनएक्स मीडिया से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया गया था.

जानें किस मामले में आरोपी हैं कार्ति
यहां चर्चा कर दें कि पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम का नाम 2007 में आईएनएक्स मीडिया में कोषों को स्वीकार करने के लिए विदेशी निवेश संबर्धन बोर्ड की मंजूरी से जुड़े एक मामले में सामने आया है. उस वक्त पिता पी चिदंबरम केंद्रीय वित्त मंत्री के पद पर काबिज थे. ईडी ने दावा किया था कि सीए भास्कररमन ‘‘गलत तरीके से अर्जित संपत्ति’’ के प्रबंधन में कार्ति की मदद कर रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें