28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुसलमान यह स्वीकार करें, उनका और हिंदुओं का डीएनए एक है : स्वामी

नयी दिल्ली : मुसलमानों का हक इस देश में कैसे सुरक्षित हो और उन्हें किस तरह इस देश में रहना चाहिए के विवाद में अब भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रह्मणयम स्वामी भी कूद गये हैं. स्वामी ने कहा है कि मुसलमानों के लिए यह अनिवार्य बना देना चाहिए कि वे यह स्वीकार करें कि […]


नयी दिल्ली :
मुसलमानों का हक इस देश में कैसे सुरक्षित हो और उन्हें किस तरह इस देश में रहना चाहिए के विवाद में अब भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रह्मणयम स्वामी भी कूद गये हैं. स्वामी ने कहा है कि मुसलमानों के लिए यह अनिवार्य बना देना चाहिए कि वे यह स्वीकार करें कि उनके पूर्वज हिंदू थे. स्वामी ने कहा कि यह बात डीएनए के मुताबिक सच भी है.

इससे पहले कल ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने लोकसभा में यह बात उठायी कि मुस्लिमों के हक में एक कानून बनाये जाने की जरूरत है. उन्होंने मोदी सरकार से मांग की है कि भारतीय मुस्लिम को पाकिस्तान कहने पर तीन की सजा दिये जाने का कानून बनाया जाये.

असदुद्दीन ओवैसी की मांग- हमें पाकिस्तानी कहने वालों को जेल में डालिए, बोले कटियार- पाकिस्तान जाओ

ओवैसी के इस बयान के बाद भाजपा सांसद विनय कटियार ने कहा-वंदे मातरम का अपमान करने वालों के लिए सजा का प्रावधान होना चाहिए, जो लोग पाकिस्तान का झंडा लहराते दिखें उनके लिए भी सजा का प्रावधान हो.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें