35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोले कुमार व‌िश्वास- मेरे लहज़े में जी-हुज़ूर न था… इससे ज़्यादा मेरा कसूर न था…

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) में दिल्ली की तीन राज्यसभा सीटों पर टिकट बंटवारे का महाभारत थमता नजर नहीं आ रहा है. शनिवार को पार्टी नेता कुमार विश्‍वास ने एक ट्वीट किया और इशारों में दिल्ली के मुख्‍यमंत्री और आप नेता अरविंद केजरीवाल पर हमला किया. उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि […]

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) में दिल्ली की तीन राज्यसभा सीटों पर टिकट बंटवारे का महाभारत थमता नजर नहीं आ रहा है. शनिवार को पार्टी नेता कुमार विश्‍वास ने एक ट्वीट किया और इशारों में दिल्ली के मुख्‍यमंत्री और आप नेता अरविंद केजरीवाल पर हमला किया. उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि मेरे लहज़े में जी-हुज़ूर न था…इससे ज़्यादा मेरा कसूर न था… उन्होंने ट्वीट के माध्‍यम से बताया कि रात 10 बजे वे इंडिया टीवी के कार्यक्रम आप की अदालत में रहेंगे. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि वे कार्यक्रम में केजरीवाल के खिलाफ बोल सकते हैं.

इससे पहले , पार्टी के वरिष्ठ नेता गोपाल राय के षडयंत्रकारी बताने के बयान पर कुमार विश्वास ने शुक्रवार को पटलवार किया. गोपाल राय को बाहुबली फिल्म का कटप्पा बताते हुये विश्वास ने कहा कि माहिष्मति साम्राज्य की शिवगामी देवी कोई और है. यदि आपको याद हो तो, बाहुबली फिल्म के दो किरदार फेमस हैं. कटप्पा को माहिष्मति साम्राज्य के वफादार सेनापति के रूप में दर्शाया गया था, जो राज्य की महारानी शिवगामी देवी के सही-गलत हर आदेश का पालन करता है. विश्वास ने अपने बयान में गोपाल राय को कटप्पा बताते हुये इशारे-इशारे में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आप रूपी माहिष्मति साम्राज्य की शिवगामी देवी की संज्ञा दी.

कुमार विश्वास ने कहा कि इस माहिष्मति की शिवगामी देवी कोई और है. समय-समय पर नये-नये कटप्पा पैदा किये जाते हैं. मेरा उनसे अनुरोध है कि कांग्रेस और भाजपा से आये हुए गुप्तां के योगदान का कुछ दिन लाभ लें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें