31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कांग्रेस को लगा झटका, प्रवक्ता देवव्रत सिंह ने पार्टी की सदस्यता से दिया इस्तीफा

नयी दिल्ली : छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव के पूर्व सांसद, कांग्रेस के कद्दावर नेता और पार्टी के प्रवक्ता देवव्रत सिंह ने पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने कहा कि पार्टी में उनकी उपेक्षा की जा रही है. इसलिए उन्होंने पार्टी को छोड़ने का फैसला किया है. शुक्रवार को राजनांदगांव में प्रेस कांफ्रेंस कर […]

नयी दिल्ली : छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव के पूर्व सांसद, कांग्रेस के कद्दावर नेता और पार्टी के प्रवक्ता देवव्रत सिंह ने पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने कहा कि पार्टी में उनकी उपेक्षा की जा रही है. इसलिए उन्होंने पार्टी को छोड़ने का फैसला किया है. शुक्रवार को राजनांदगांव में प्रेस कांफ्रेंस कर देवव्रत सिंह ने कांग्रेस से इस्तीफा की जानकारी दी. हालांकि, इसके बाद अब वे किस पार्टी में जायेंगे, यह भी साफ नहीं है.

इसे भी पढ़ें : कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा, पवन बंसल को दागी कहना उचित नहीं

मीडिया में इस बात की चर्चा है कि कांग्रेस की सदस्यता से इस्तीफा देने के बाद सिंह जोगी कांग्रेस में जल्द ही औपचारिक रूप से शामिल हो सकते हैं. हालांकि, शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस में इस्तीफा देने का ऐलान के दौरान उन्होंने कहा कि कई पार्टी से उन्हें ऑफर दे रही हैं, लेकिन अभी उन्होंने अपना इरादा तय नहीं किया है.

अखिल भारती कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के प्रवक्ता और पूर्व सांसद देवव्रत सिंह को लेकर काफी दिनों से अटकलें लगायी जा ही थीं कि वे कांग्रेस छोड़ सकते हैं. प्रेस कॉंफ्रेंस में देवव्रत ने कहा कि जिस तरह से पार्टी में उनकी उपेक्षा हो रही थी. ऐसा लग रहा था कि कांग्रेस को अब उनकी जरूरत नहीं है. कई बार उन्होंने आपत्ति जतायी थी, लेकिन कांग्रेस से लगातार उनकी उपेक्षा हो रही थी. इसलिए उन्होंने पार्टी छोड़ने का ऐलान किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें