38.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गुजरात चुनाव : कांग्रेस ने 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की, टॉप थ्री में सोनिया-राहुल व मनमोहन का नाम

नयी दिल्ली : गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गयी है. भाजपा और कांग्रेस ने चुनाव को लेकर कमर कस लिया है. एक ओर कांग्रेस पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृह राज्य में भाजपा को पटखनी देनी की तैयारी में हार्दिक पटेल की पार्टी (PAAS) से हाथ मिला लिया है. वहीं अब […]

नयी दिल्ली : गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गयी है. भाजपा और कांग्रेस ने चुनाव को लेकर कमर कस लिया है. एक ओर कांग्रेस पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृह राज्य में भाजपा को पटखनी देनी की तैयारी में हार्दिक पटेल की पार्टी (PAAS) से हाथ मिला लिया है. वहीं अब चुनाव प्रचार की तैयारीभीपूरी कर ली है.

कांग्रेस ने सोमवार को 40 स्‍टार प्रचारकों की लिस्‍ट जारी कर दी. लिस्ट में सबसे पहला नाम पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी का है, दूसरे नंबर पर उपाध्यक्ष राहुल गांधी का नाम है. स्‍टार प्रचारकों की सूची में तीसरे स्थान पर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का नाम है.

गौरतलब हो कि कांग्रेस ने रविवार को गुजरात चुनाव को लेकर 77 उम्‍मीदवारों की पहली सूची जारी की थी. जिसमें राज्य के वरिष्ठ पार्टी नेताओं शक्ति सिंह गोहिल और अर्जुन मोढवाडिया के नाम भी शामिल हैं. राज्य में कांग्रेस का भाजपा के साथ मुकाबला है जो राज्य की सत्ता पर दो दशक से अधिक समय से काबिज है. राज्य में नौ और 14 दिसंबर को दो चरणों में मतदान होना है. चुनाव परिणाम 18 दिसंबर को आएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें