कुमार विश्वास ने कहा, प्रियंका का जून में, तो राहुल गांधी का जुलाई में खून खौलता है

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी के नेता और कवि कुमार विश्वास ने कांग्रेस के उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी वाडरा का जमकर मजाक उड़ाया है. कुमार ने संवाददाताओं के साथ बात-चीत में कहा कि प्रियंका गांधी का जून में और राहुल गांधी का जुलाई में खून खौलता है.

दरअसल देश भर में लिचिंग की बढ़ती घटनाओं पर प्रियंका गांधी ने बयान दिया था कि ऐसी घटनाओं से उनका खून खौल उठता है. प्रियंका ने इंडिया टुडे टीवी से कहा, '' मेरे विचार भी पूरी तरह से वही हैं. इनसे मुझे बेहद गुस्सा आता है, जब मैं ऐसी चीजें टीवी या इंटरनेट पर देखती हूं तो मेरा खून खौलने लगता है...मुझे बहुत ज्यादा गुस्सा आता है. मुझे लगता है कि इससे सही सोच वाले हर एक व्यक्ति का खून खौलना चाहिए. ' '

प्रियंका के इसी बयान पर कुमार विश्वास ने कहा कि, प्रियंका गांधी का खून 84 के दंगों के बाद से खौलना चाहिए था, उनके परिवार के लोगों का खून भी खौलना चाहिए था, लेकिन कुछ नेता मौसमी हैं. मौसम के अनुसार उनका खून खौलता है. कुमार ने कहा, मौसमी नेताओं का खून अपनी हितकर घटनाओं में खौलता है.
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कुमार ने कहा कि मैं इस बात पर प्रसन्नता व्यक्त करता हूं कि दोनों भाई बहनों ने समय अंतराल बांट रखा है प्रियंका का अभी खून खौल रहा है, तो जुलाई में राहुल गांधी का खून खौलेगा. राहुल के बारे में कुमार ने कहा, वह नानी के घर हैं तो उनका खून लौटकर खौलेगा बीच में इनका खौल रहा है.
Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें