1. home Hindi News
  2. life and style
  3. whatsapp love story uttarpradesh girl journeys 300 kilometer to meet her lover for marriage boy do not want to marry her abk

वॉट्सएप प्रेमी से मिलने 300 किमी का सफर, मुलाकात के बाद प्रेमिका ने पीट लिया ‘माथा’

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वॉट्सएप प्रेमी से मिलने 300 किमी का सफर, मुलाकात के बाद प्रेमिका ने पीट लिया ‘माथा’
वॉट्सएप प्रेमी से मिलने 300 किमी का सफर, मुलाकात के बाद प्रेमिका ने पीट लिया ‘माथा’
सोशल मीडिया

आज के जमाने में सोशल मीडिया का अधिकांश लोग इस्तेमाल करते हैं. जबकि, सोशल मीडिया पर ही कई प्रेम कहानियां भी शुरू हो जाती हैं. कई मामलों में अजीब स्थिति भी बनती है. ऐसी ही एक घटना कानपुर से सामने आई है. जहां एक लड़की ने ‘वॉट्सएप प्रेमी’ से शादी की जिद करते हुए 300 किलोमीटर का सफर तय किया. लड़की लड़के के घर पहुंची तो वो नाबालिग निकला. इसके बाद लड़की लड़के के भाई से शादी करने की जिद कर बैठी. एलएलबी कर रही लड़की अल्पसंख्यक समुदाय और उसका कथित नाबालिग प्रेमी हिंदू समुदाय का है.

वॉट्सएप पर दोस्ती के बाद प्यार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सबीना शाहजहांपुर की रहने वाली है, उसके पिता इंजीनियर हैं. सबीना के मुताबिक पिता ने मां की मौत के बाद दूसरी शादी की. सौतेली मां उसके साथ बुरा सलूक करती है. उसकी दोस्ती कानपुर के परौली गांव के अमित से वॉट्सएप पर हुई थी. दोनों में काफी बातचीत भी होती थी. इसी बीच सबीना शाहजहांपुर से 300 किमी का सफर तय कर कानपुर के परौली गांव में लड़के के घर पहुंची. लड़की ने कई किमी पैदल सफर भी किया.

बड़े भाई से शादी कराने की जिद

बताया जाता है कि परौली गांव पहुंचने के बाद सबीना (24) को अमित ने पांच साल छोटे होने की बात बताई. इसके बाद सबीना अमित के बड़े भाई से शादी की जिद करते हुए उसके घर के बाहर डेरा डाल दिया. आसपास के लोगों ने उसे काफी समझाया. बावजूद सबीना शादी की जिद पर अड़ी है. उसका कहना है कि ‘अमित के घरवालों ने बताया कि वो उससे छोटा है. इस स्थिति में अमित के बड़े भाई से मेरी शादी की जाए. वो शाहजहांपुर नहीं लौटना चाहती है.’

लड़की का वापस लौटने से इंकार 

अमित के घरवालों के मुताबिक ‘दोनों की दोस्ती वॉट्सएप पर हुई थी. हालांकि, अमित ने शादी को लेकर कभी भी किसी तरह की कोई भी बात नहीं की थी. लड़की ने शुरू में अपना नाम रिया बताया था. बाद में उसका सही नाम पता चला.’ अमित के घरवाले सबीना को वापस शाहजहांपुर जाने के लिए कह रहे हैं. हालांकि, सबीना ने वापस लौटने से सीधे तौर पर इंकार कर दिया है. दूसरी तरफ सबीना के घरवालों ने भी उसे कानपुर से वापस घर लाने से इंकार कर दिया है.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें