27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अंगूरी भाभी ‘भाभी जी घर पर हैं’ से हो रही हैं आउट!

‘भाभी जी घर पर हैं’ ने लोगों को अपने जिस किरदार का सबसे ज्यादा दीवाना बनाया है, वो किरदार जल्द ही इस सीरियल को छोड़ देगा. जी हां, ये किरदार है सबकी चाहेती अंगूरी भाभी का. कहा जा रहा है कि ये शो छोड़ सकती हैं. खबरों की माने तो कई दिनों से अंगूरी भाभी […]

‘भाभी जी घर पर हैं’ ने लोगों को अपने जिस किरदार का सबसे ज्यादा दीवाना बनाया है, वो किरदार जल्द ही इस सीरियल को छोड़ देगा. जी हां, ये किरदार है सबकी चाहेती अंगूरी भाभी का. कहा जा रहा है कि ये शो छोड़ सकती हैं.

खबरों की माने तो कई दिनों से अंगूरी भाभी का किरदार निभा रही शिल्पा शिंदे और शो के प्रोड्यूसर के बीच कुछ अनबन चल रही है.

प्रोडक्शन टीम से जुड़े लोगों का आरोप है कि शिल्पा रोज नई-नई डिमांड करती हैं, इसके अलावा अपनी फीस बढ़ाने की बात भी कर रही हैं, जिस वजह से उनको शो से निकालने की तैयारी चल रही है. उनकी जगह किसी नए चेहरे को लाने की तलाश भी की जा रही हैं.

वहीं शिल्पा का आरोप है कि प्रोडक्शन टीम के लोग उन्हें परेशान कर रहे हैं. यही नहीं, उनका कहना है कि उन्हें ये धमकी दी जा रही है कि उनका करियर तबाह कर दिया जाएगा.

हालांकि दोनों में सच कौन बोल रहा है इसका पता को नहीं चल पाया है, लेकिन इस शो को हिट बनाने में शिल्पा का अहम योगदान हैं, अब अगर वो नहीं रहेंगी तो शो क्या पहले जैसा हिट रहेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें