28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

World Cup 2023 में India vs Australia मैच देखने में नहीं है कोई रूचि, तो OTT पर एंजॉय करें ये ब्लॉकबस्टर मूवीज

World Cup VS OTT: क्रिकेट प्रेमियों के लिए रविवार का दिन काफी बड़ा है. ऐसा इसलिए क्योंकि उस दिन वर्ल्डकप 2023 में इंडिया वर्सेज ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच खेला जाएगा. अगर आपको क्रिकेट देखने में कोई रूचि नहीं है, तो ओटीटी पर इस हफ्ते कई ब्लॉकबस्टर फिल्में रिलीज हुई है, जिसे आप देखकर एंजॉय कर सकते हैं.

World Cup VS OTT: रविवार को क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ा दिन है, क्योंकि इस दिन वर्ल्ड कप 2023 में भारत अपना पहला मैच खेलने जा रहा है. ये मैच एमए चिदंबरम स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के साथ खेला जाएगा. फैंस इसे देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. सभी उम्मीद कर रहे हैं कि विश्व कप की ट्रॉफी इस बार इंडियन क्रिकेट टीम ही जीते. साल 2019 में ऑस्ट्रेलिया और भारत दोनों सेमीफाइनल में बाहर हो गए थे और दोनों पक्ष इस बार एक बार फिर कम से कम इतनी दूर तक पहुंचने की उम्मीद कर रहे होंगे. जहां भारत से रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), रविचंद्रन अश्विन, शुबमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, इशान किशन, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, जसप्रित बुमरा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव मैदान में उतरेंगे और चौके-छक्के की बरसात कर देंगे, जिससे स्टेडियम और टीवी में देख रहे दर्शक सीटियां बजाने पर मजबूर हो जाएंगे. हालांकि हमारे देश में कई ऐसे भी दर्शक हैं, जिन्हें क्रिकेट देखने में बिल्कुल मजा नहीं आता है. वे लोग रविवार को ओटीटी पर इस हफ्ते रिलीज हुई कई धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज का आनंद उठा सकते हैं. इससे पूरे घरवाले अपनी रूचि की चीजें बिना बोर हुए देख सकते हैं.

ओएमजी 2 (OMG 2)

आपके पसंदीदा ओटीटी प्लेटफॉर्म हर हफ्ते नई रिलीज के साथ, दर्शकों के वीकेंड को मजेदार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ता है. इस प्लेटफॉर्म पर हर जॉनर की मूवीज रहती है, जैसे में किसी को हॉरर तो किसी को स्पॉई और थ्रिलर पसंद है. ब्लॉकबस्टर फिल्म ओएमजी 2 8 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. इसे आईएमडीबी में 8.0 रेटिंग मिली है. ऐसे में अगर अभी तक आपने ये फिल्म नहीं देखी हैं, तो जरूर देखें. यह व्यंग्यपूर्ण सामाजिक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 2012 की लोकप्रिय फिल्म ओएमजी – ओह माय गॉड! का सीक्वल है. इसमें अक्षय कुमार भगवान शिव के दूत के रूप में, पंकज त्रिपाठी कांति शरण मुद्गल के रूप में, जो भगवान शिव के कट्टर भक्त हैं, और यामी गौतम वकील कामिनी माहेश्वरी के रूप में हैं.

गदर 2 (Gadar 2)

इस सप्ताह रिलीज़ होने वाली एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर 2 है, जो एक पीरियड-एक्शन ड्रामा फिल्म है, जो 2001 के प्रीक्वल गदर: एक प्रेम कथा से कहानी को आगे ले जाती है. सनी देओल और अमीषा पटेल तारा सिंह और सकीना के रूप में अपनी-अपनी भूमिकाओं को दोहराते हैं, जबकि उत्कर्ष शर्मा उनके बेटे जीते की भूमिका निभाते हैं. 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित, तारा अपने बेटे जीते को बचाने के लिए पाकिस्तान लौटता है, जिस पर झूठा आरोप लगाया गया है और जेल भेज दिया गया है. 1971 में जब ‘क्रश इंडिया’ अभियान अपने चरम पर था, तब क्या तारा अपने बेटे को पाकिस्तान से सुरक्षित निकाल पाएगा? इस मूवी को देखने के लिए जी5 डाउनलोड करें और इसे एंजॉय करें.

खुफ़िया (Khufiya)

विशाल भारद्वाज एक और रोमांचक एक्शन क्राइम फिल्म खुफ़िया लेकर आए हैं, जिसमें तब्बू, अली फज़ल और वामिका गब्बी मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म अमर भूषण के जासूसी उपन्यास एस्केप टू नोव्हेयर का रीमेक है. इस बेहतरीन फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. भारत की बाहरी खुफिया एजेंसी रॉ (रिसर्च एंड एनालिसिस विंग) की पृष्ठभूमि में, फिल्म उस संगठन में गुप्तचर को खोजने के मामले पर केंद्रित है, जो अत्यधिक संवेदनशील और गोपनीय रक्षा जानकारी बेच रहा है. तब्बू ने मुख्य जांच अधिकारी कृष्णा मेहरा का किरदार निभाया है, जो एक अन्य एजेंट रवि मोहन (अली फज़ल द्वारा अभिनीत) पर गद्दार होने का संदेह करती है.

मुंबई डायरीज़ सीजन 2 (Mumbai Diaries Season 2)

साहसी मेडिकल स्टाफ की टीम एक और बड़े संकट का सामना करने के लिए मुंबई डायरीज़ सीज़न 2 के साथ वापस आ गई है. निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित और निर्देशित, एक सरकारी अस्पताल में स्थापित यह मेडिकल थ्रिलर श्रृंखला उन चुनौतियों को दर्शाती है, जिनका सामना डॉक्टरों और अन्य प्रथम उत्तरदाताओं को मूसलाधार बारिश के कारण डूब रहे शहर में लोगों की जान बचाने की कोशिश करते समय करना पड़ता है. इस सीरीज को आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

लॉकी सीजन 2 (Loki: Season 2)

शरारत का देवता फंतासी, रोमांच और नाटक के एक और एक्शन से भरपूर सीज़न के साथ वापस आ गया है. लोकी सीज़न 2 में, टॉम हिडलस्टन द्वारा निभाए गए खलनायक को टाइम वेरिएंस अथॉरिटी (टीवीए) में टाइम स्लिपिंग के अजीबोगरीब मुद्दे का सामना करना पड़ता है. इस वेबसीरीज को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें