1. home Home
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah bagha aka tanmay vekaria tested corona positive fans worried for jethalal babita ji slt

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah का ये किरदार निकला कोरोना पॉजिटिव, शो पर मंडराया तीसरी लहर का खतरा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा पर भी अब कोरोना की तीसरी लहर का साया मंडराता दिखाई दे रहा है. शो का अब ये किरदार कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. जिसके बाद फैंस की चिंता बढ़ गई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Tanmay vekaria
Tanmay vekaria
Instagram

सब टीवी का पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) साल 2008 से दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है. शो की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. सीरियल के सभी स्टारकॉस्ट को दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते हैं. सीरियल में जेठालाल, बबीता जी, बाघा, भिड़े, चंपकचाचा की केमिस्ट्री ऑडियंस को खूब लोटपोट करती है. अब इस शो पर भी कोरोना की तीसरी लहर का संकट आता हुआ दिख रहा है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बाघा का रोल निभाने वाले तन्मय वेकारिया (Tanmay vekaria) कोरोना की चपेट में आ गए हैं. बाघा ने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी. उन्होंने कहा इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर बताया, हेलो एवरीवन...सभी सावधानियां लेने के बावजूद मैं कोरोना संक्रमित हो गया हुं. ऐसे में सभी लोगों से निवेदन करता हुं कि जो भी पिछले 2-3 में मेरे संपर्क में आए हैं. कृपया अपने चाहने वाले के खातिर अपना टेस्ट जरूर कराएं...आप सभी अपना ख्याल रखें. बाघा ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, कृपया ध्यान रखें और सुरक्षित रहें, बहुत जरूरी है कि बाहर जाने से बचें...

उनकी कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना के बाद फैंस काफी चितिंत हैं और उन्हें अपना ख्याल रखने को कह रहे हैं. एख यूजर ने कमेंट कर लिखा, ओह्ह्ह तन्मय भैया कृपया उचित देखभाल करें.. बाकी करिये. एक दूसरे यूजर ने लिखा, ईश्वर आप पर कृपा करें और आपको शीघ्र स्वस्थ होने में मदद करें. एक अन्य यूजर ने लिखा, आप जल्दी ठीक हो जाए.बाघा बॉय.

गौरतलब है कि जबसे जेठालाल यानी दिलीप जोशी की बेटी की शादी हुई है, तब से वह शो से गायब है. हालांकि अब बाघा के कोनिड-19 की चपेट में आने के बाद बाकी स्टार कॉस्ट की चिंता बढ़ी हुई है. बाघा शो में जेठालाल की गढ़ा इलेक्ट्रॉनिक्स में काम करता है. वहीं बावड़ी के साथ उनका लव कनेक्शन दर्शकों को काफी पसंद आता है.

आपको बता दें कि इस वक्त शो में हॉरर ट्रैक चल रहा है. जहां अंजलि के करेला डायट से बचने के लिए तारक मेहता ने टप्पू सेना के साथ मिलकर करेला भूत का नाटक रचा है. जिसके बाद से गोकुलधाम सोसाइटी में तहलका मचा हुआ है. सभी काफी परेशान है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें