1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah babita aka munmun dutta hot item song viral slt

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की बबीता जी का आइटम सॉन्ग हुआ वायरल, वीडियो में जमकर दिखाए किलर मूव्स

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता का एक आइटम नबंर इन-दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस जमकर ठुमके लगाती दिख रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Munmun Dutta
Munmun Dutta
Instagram

सब टीवी का पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले 13 सालों से दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है. शो की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. सीरियल के सभी स्टारकॉस्ट को दर्शक काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं. सीरियल में जेठालाल और बबीता जी की केमिस्ट्री ऑडियंस को खूब लोटपोट होती है.

सीरियल में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता रियल लाइफ में काफी ज्यादा ग्लैमरस है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. उनकी हॉट और बोल्ड अदाओं का हर कोई दीवाना है. अब मुनमुन दत्ता की एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. यह वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है.

यह वीडियो बबीता जी का आइटम सॉन्ग का है. जिसमें वह अपने किलर मूव्स दिखा रही है. उनकी अदा देखकर फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं. वीडियो में बबीता जी रेड कलर की ब्रालेट टॉप और शार्ट स्कर्ट में डांस फ्लोर पर आग लगा रही हैं. उनका यह गाना साल 2013 की एक साउथ इंडियन फिल्म 'स्टूडेंट' का है. जिसके बोल 'आदली नातो ए पूता' है.

आपको बता दें कि पिछले दिनों मुनमुन दत्ता के शो में टप्पू का रोल निभाने वाले राज अनादकत संग अफेयर की खबरें खूब उड़ी थी. दोनों की कई अनसीन फोटोज भी वायरल हुई थी. जिसके बाद दोनों एक दूसरे संग अफेयर की खबरों को बकवास और गंदा बताया.

वर्कफ्रंट की बात करे तो बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता 2008 से ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता का रोल निभा रही है. इस सीरियल में वे कृष्णण अय्यर की वाइफ बनी है. शो में बबीता काफी स्टाइलिश लुक में नजर आती है. वहीं जेठालाल उनकी इन्हीं अदाओं के दीवाने है. जेठालाल और बबीता का ट्रैक दर्शकों को खूब पसंद आता है. हाल ही में मुनमुन दत्ता रियलिटी टेलीविजन शो 'बिग बॉस 15' में नजर आईं थी.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें