1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. manisha rani talks about couple facing problem due to coronavirus lockdown viral tiktok video

TikTok Viral Video: लड़की बोली- कोरोना से मरे ना मरें, लव वायरस से जरूर मर जायेंगे

By Divya Keshri
Updated Date
tiktok viral video
tiktok viral video

सोशल मीडिया के बाद अब Tiktok ने लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है. आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक टिकटॉक पर काफी मशहूर हैं और अक्सर अपनी वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. इन दिनों टिकटॉक स्टार मनीषा रानी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक दिन के लिए जनता कफ्यू हटाने के लिए कह रही है.

दरअसल, मनीषा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कह रही है इस वक्त पूरा दुनिया पूरा देश कोरोना वायरस के बारे में बात कर रहा है. सरकार ने जनता कफ्यू लगा दिया. चलिए सरकार ने जो भी किया, अच्छा किया, हमारी सुरक्षा के लिए किया. लेकिन क्या आप लोगों को एक बार भी लव वायरस का ख्याल नहीं आया, जो लड़का -लड़की, गर्लफ्रेंड- ब्याफ्रेंड एक दूसरे से मिल नहीं पा रहे है, वो लोग कैसे जी रहे है. मेरा जितना ब्याफ्रेंड है, कोई खाना छोड़ दिया है, कोई पीना छोड़ दिया है तो कोई जीना छोड़ दिया है. कैसे बताये हम आप लोग को.

आगे कहती है, हम सरकार से कुछ नहीं कह रहे, बस एक ही बात कह रहे है. एक दिन के लिए जनता कफ्यू रोक दीजिये, ताकि जितना गर्लफ्रेंड- ब्याफ्रेंड है, मिल ले. एक जगह हो जाये. फिर इसके बाद आप ये कफ्यू को एक साल, एक महीना जितना रखना है रख लीजिये. कोई दिक्कत नहीं है. पर ये लव वायरस को आप हल्का में नहीं लि़जिये. ये कोरोना वायरस का भी बाप है. लड़का- लड़की जब नहीं मिलते है तो क्या- क्या हो जाता है, आपको नहीं पता. जनता, सरकार आप सब से सही बोलते है कि हमलोग कोरोना वायरस के साथ है, पर आप लव वायरस पर भी ध्यान दीजिये.

मनीषा रानी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस लव वायरस के बारे में सुनकर खूब मजे ल रहे है. वहीं, कुछ इसे देख-देख कर लोटपोट हो रहे है. गौरतलब है कि पूरे देश को 21 दिनों के लिए पूरी तरह से लॉकडाउन कर दिया गया है. इस दौरान पीएम मोदी ने लोगों को बाहर जाने से मना किया है. उन्होंने सबको घरों में ही रहने के लिए कहा है.

वहीं, इससे पहले फैसल ने हॉल ही में एक वीडियो शेयर किया था. उस वीडियो में फैसल अपने घर के बहार दिखाई दे रहे थे. जिसे देखने के बाद एक वकील ने उनके खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज करायी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें