23.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फोर्ब्स की सूची में जेनिफर लारेंस बनीं दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हीरोइन, देखिए वीडियो

दुनिया भर में अपने आर्थिक विश्लेषण के लिए मशहूर फोर्ब्स पत्रिका ने इस बार दुनिया की चोटी की हीरोइनों की कमाई के आधार पर रैंकिंग की है. फोर्ब्स मैगजीन की सूची के अनुसार, दुनिया की पांच सर्वाधिक कमाई करने वाली हीरोइनों में चार अमेरिका की हैं, जबकि एक चीन की है और इस सूची में […]

दुनिया भर में अपने आर्थिक विश्लेषण के लिए मशहूर फोर्ब्स पत्रिका ने इस बार दुनिया की चोटी की हीरोइनों की कमाई के आधार पर रैंकिंग की है. फोर्ब्स मैगजीन की सूची के अनुसार, दुनिया की पांच सर्वाधिक कमाई करने वाली हीरोइनों में चार अमेरिका की हैं, जबकि एक चीन की है और इस सूची में पहले नंबर पर आयी हैं जेनिफर लारेंस.

हालांकि टॉप हीरोइनों में चार ही ऐसी हैं जो 20 मिलियन डॉलर से अधिक की कमाई कर पाने में सफल हुईं हैं. जेनिफर लारेंस ने कुल कमाई 52 मिलियन अमेरिकी डॉलर की करने में कामयाबी पायी.
25 वर्षीया जेनिफर लारेंस हंगर गेम्स फिल्म सीरीज की हीरोईन के के रूप में मशहूर हुई हैं और कमाई के मामले में पहले पायदान पर उन्हें शीर्ष पर पहुंचाने में इस फिल्म का ही योगदान है. वहीं, दूसरे पायदान पर हैं स्कॉरलेट जॉनसन. स्कॉरलेट ने 35.5 मिलियन डॉलर की कमाई की है.कमाई के मामले में तीसरे नंबर पर हैं मेलिसा मैककार्थी.उन्होंने कुल 23 मिलियन डॉलर की कमाई की है.
चौथे नंबर पर सूची में आयी हैं चीन की अभिनेत्री बिंगबिंग फेन. उन्होंने 21 मिलियन डॉलर की कमाई की है. उन्होंने यह कमाई द व्हाइट हेरिड विच ऑफ लूनर किंगडम फिल्म की सफलता व प्रोडक्ट इंडोरस्मेंट के जरिये की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें