30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लेडी गागा के पोर्ट्रेट की नीलामी

न्यूयॉर्क:पॉप गायिका लेडी गागा का ‘वीडियो पोर्ट्रेट्स’ नीलाम हो गया है. इसने सप्ताहांत के दौरान एक नीलामी में लगभग 10 लाख अमेरिकी डॉलर एकत्रित किये हैं. हफिंगटन पोस्ट की खबर के मुताबिक निर्देशक रॉबर्ट विल्सन ने उनके ‘23 वीडियो पोर्ट्रेट्स ऑफ लेडी गागा’ की श्रृंखला को इस सप्ताहांत में हंपटन में उनके वार्षिक वाटरमिल सेंटर […]

न्यूयॉर्क:पॉप गायिका लेडी गागा का ‘वीडियो पोर्ट्रेट्स’ नीलाम हो गया है. इसने सप्ताहांत के दौरान एक नीलामी में लगभग 10 लाख अमेरिकी डॉलर एकत्रित किये हैं.

हफिंगटन पोस्ट की खबर के मुताबिक निर्देशक रॉबर्ट विल्सन ने उनके ‘23 वीडियो पोर्ट्रेट्स ऑफ लेडी गागा’ की श्रृंखला को इस सप्ताहांत में हंपटन में उनके वार्षिक वाटरमिल सेंटर उत्सव में प्रस्तुत किया.

इसमें लेडी गागा के कुछ विवादास्पद चित्र भी शामिल हैं जैसे कि ‘बॉर्न दिस वे’. इस नीलामी में इन्हीं पोर्ट्रेट्स को बेचा गया. लेडी गागा के पोर्ट्रेट्स की इस श्रृंखला को इससे पहले नवंबर में पेरिस के लोवरे में भी प्रदर्शित किया गया था. लेडी गागा के बारे में रॉबर्ट ने कहा, एक कलाकार जिससे मैं हाल ही में अचंभित हुआ.

वह बहुत अनुशानप्रिय है और उत्कृष्टतावादी भी. उनके पास अंदरुनी एकाग्रता है और सुंदरता है. गागा के इनपोर्ट्रेट्सको 14 सितंबर तक प्रदर्शित किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें