1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ghum hai kisikey pyaar meiin spoiler virat sai ready for surrogacy pakhi misses samrat dvy

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: विराट और सई सरोगेसी के लिए हुए राजी,सम्राट को यादकर पाखी हुई इमोशनल

गुम है किसी के प्यार में दिखाया जाएगा डॉक्टर के समझाने के बाद सरोगेसी के लिए सई और विराट मान जाते है. वहीं, सम्राट को यादकर पाखी विराट के सामने आंसू बहाती है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin upcoming episode
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin upcoming episode
instagram

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: स्टार प्लस का सीरियल गुम है किसी के प्यार में नया ट्विस्ट आने वाला है. चव्हाण परिवार सम्राट का जन्मदिन मनाता है. हर कोई सम्राट का कट आउट देखकर काफी इमोशनल हो जाते है. भवानी मानसी को केक काटने के लिए कहती है. वहीं, विराट, सई से दूर जाने के लिए उससे माफी मांगता है. वो कहता है कि उसे अपने मन की बात कह देनी चाहिए.

पाखी,सम्राट को याद कर हुई इमोशनल

गुम है किसी के प्यार में आप देखेंगे कि पाखी, विराट के सामने नकली आंसू बहाती है. वो कहती है कि वो उसके प्यार में इस कदर खोई हुई थी कि उसे सम्राट की अच्छाई नहीं दिखी. वो कहती है अब जाकर उसने सम्राट संग नयी जिंदगी शुरू की थी और सम्राट ही चला गया. विराट उससे कहता है कि वो उसका दर्द समझ सकता है.

विराट से पाखी ने कही ये बात

विराट, पाखी से कहता है कि वो अपने अजन्मे बच्चे का दर्द महसूस कर सकता है. उसे मालूम है कि वो भी बहुत ज्यादा दर्द में है. वो विराट से कहती है सई उसे बच्चा नहीं दे सकती, लेकिन बच्चा पाने का कोई और तरीका होना चाहिए. पाखी उससे कहती है कि वह जानती है कि उसे बच्ची चाहिए और यहां तक की उसने उसके लिए नाम भी सोच लिया था.

सई और विराट सरोगेसी के लिए मान गए

सई और विराट काउंसलिंग के लिए एक डॉक्टर से मिलते है. इस दौरान दोनों अपने मन की बात डॉक्टर से कहते है. डॉक्टर उन्हें सरोगेसी के लिए जोर देते है और इसके बारे में उन्हें बताते है. वो लोग सरोगेसी के लिए मान जाते है. दोनों ये सोचकर काफी खुश होते है कि उनके जीवन में एत छोटी से बच्ची आने वाली है. वहीं, विराट कहता है कि भवानी काकू ये सुनकर खुश नहीं होगी.

सई से विराट ने मांगी माफी

अबतक आपने गुम है किसी के प्यार में देखा कि सई से विराट कहता है कि उसे उसके मुश्किल समय में साथ देना चाहिए था, लेकिन नो खुद में खोया हुआ था. वहीं, पाखी विराट के कमरे में जाती है औऱ देखती है कि अभी भी दोनों साथ में ही है. वो विराट से सम्राट के बारे में बात करती है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें