1. home Home
  2. entertainment
  3. exclusive bigg boss ott contestant divya agarwal says ex boyfriend priyank sharma is now a friend bud

EXCLUSIVE : अपने पिछले सारे लफड़े सुलझा लिए हैं एक्स बॉयफ्रेंड प्रियांक शर्मा अब दोस्त हैं- दिव्या अग्रवाल

रोडीज़ और स्पिलट्सविल्ला जैसे कई रियलिटी शोज का हिस्सा रही अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल इन दिनों ओटीटी बिग बॉस में प्रतियोगी के तौर पर नज़र आ रही हैं. शो के पहले ही एपिसोड में दिव्या अग्रवाल को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया गया है. दिव्या के पास एक हफ्ते का वक़्त है.

By उर्मिला कोरी
Updated Date
Divya Agarwal
Divya Agarwal
instagram

रोडीज़ और स्पिलट्सविल्ला जैसे कई रियलिटी शोज का हिस्सा रही अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल इन दिनों ओटीटी बिग बॉस में प्रतियोगी के तौर पर नज़र आ रही हैं. शो के पहले ही एपिसोड में दिव्या अग्रवाल को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया गया है. दिव्या के पास एक हफ्ते का वक़्त है. उन्हें दर्शकों का दिल जीतना होगा. बिग बॉस के घर में जाने से पहले अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल की उर्मिला कोरी से हुई बातचीत...

आप पहले भी कई रियलिटी शोज का हिस्सा रही हैं ,बिग बॉस ओटीटी के इस आफर को कितना खास पाती हैं?

भगवान की दया से मौकों की कमी नहीं है. मेरे लिए बिग बॉस ऐसा शो है. जहां पर मैं अपनी असल पर्सनालिटी को दिखाना चाहती हूं. काम के मामले में मिला सबसे बड़ा मौका तो यही है कि 20 अगस्त को मेरा वेब शो कार्टेल आ रहा है. बहुत ही अच्छा मेरा रोल है. वैसे हर कोई बिग बॉस तब जाता है जब उनका कैरियर में अच्छा नहीं चल रहा होता है और उन्हें एक पुश की ज़रूरत होती है. मैं शायद उन चुनिंदा लकी लोगों में से हूं. जिनके कैरियर में सबकुछ अच्छा चल रहा है. मेरा हाल ही में एक गाना भी रिलीज हुआ है.

ओटीटी बिग बॉस के सलमान होस्ट नहीं है क्या ये बात दुखी करती है

बिल्कुल भी नहीं, मुझे अपने पर भरोसा है कि मैं आगे तक जाऊंगी और टीवी वाले बिग बॉस में भी मेरी एंट्री हो जाएगी. सलमान से नहीं मिले तो क्या ही बिग बॉस किया. मैं तो इस तरह की सोच वाली हूं. करण जौहर से भी मिलने को उत्साहित हूं. मैंने उनकी फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में बैकग्राउंड आर्टिस्ट का काम किया था. उस वक़्त मैंने उन्हें दूर से देखा था. अब मैं उनके साथ मंच सांझा करूंगी. इससे अच्छी बात क्या हो सकती है. वाकई मेहनत से आप कुछ भी पा सकते हैं.

बिग बॉस के घर में आप दर्शकों को कितना एंटरटेन करने वाली हैं?

मैं अपनी लाइफ में ओवर द टॉप रही हूं. मैं अपनी एनर्जी को रणवीर सिंह के साथ कम्पेयर करना चाहूंगी. अब इतना बड़ा एनर्जी बॉल घर में आ रहा है तो मज़ा तो आएगा ही. घर का कोई ऐसा काम नहीं है. जो मुझे नहीं आता है. कुकिंग से क्लीनिंग तक, बहुत ही बढ़िया कर सकती हूं. डांस तो मेरा अच्छा है ही. बिग बॉस के घर में सुबह उठकर बहुत अच्छा डांस करने की भी तैयारी करके रखी है.

पिछले कुछ सीजन से महिला प्रतियोगियों ने अपने लुक और स्टाइल से भी बहुत सुर्खियां बटोरी हैं आपकी कितनी तैयारी है?

मेरे से खुद से तो ये नहीं हो सकता था तो मैंने दो दोस्त रखें हैं सोहेल और विक्टर जो मेरी मदद करने वाले हैं स्टाइलिंग में. कपड़े तो बहुत मस्त मस्त हैं. मुझे इंतज़ार है कब मैं उनको पहनूंगी. दो सूटकेस बिग बॉस ने दिए हैं जो भर गए हैं. मैं एक और बैग भी ले जा रही हूं. इसके साथ ही मैं ये भी कहूंगी कि मैं घर में जा रही हूं तो हर बार आप मुझे ग्लैमरस कपड़ों में ही नहीं देखोगे कई बार मैं आपको साधारण जीन्स टीशर्ट पहने भी दिख सकती हूं.

बिग बॉस के पिछले कुछ सीजन को आपने फॉलो किया है और किसी प्रतियोगी से आपने कुछ सीखा जो इस सीजन आप फॉलो करेंगी?

मैंने सिर्फ बिग बॉस 13 को बहुत ही करीब से फॉलो किया था. उसमें मुझे दो ही लोग सबसे ज़्यादा पसंद आए थे एक रश्मि देसाई और दूसरे सिद्धार्थ शुक्ला. मुझे पता है कि दोनों बिल्कुल एक दूसरे के विपरीत थे लेकिन मुझे उनका ही खेल पसंद आया था. रश्मि देसाई मेरी बहुत खास दोस्त हैं. वो मेरे लिए मेरी बड़ी बहन जैसी हैं. उन्होंने शो में जो भी किया था वो काफी रियल था. सिद्धार्थ शो में रॉ और अनफिल्टर्ड थे और मुझे उनकी ये बात सबसे ज़्यादा पसंद आयी थी क्योंकि हम इंसान वैसे ही तो होते हैं.

घर के अंदर आप बाहर की दुनिया की क्या चीज़ें मिस करेंगी?

परिवार और दोस्तों के अलावा अपने बॉयफ्रेंड वरुण सूद को बहुत ज़्यादा मिस करूंगी. हो सकता है कि मैं वरुण की बहन की दिसंबर में होने वाली शादी भी मिस करू. बुरा लग रहा लेकिन कभी कभी करना पड़ता है.

वरुण से आप कुछ समय के लिए दूर रहने वाली हैं उन्होंने आपसे कुछ खास कहा?

यार वो तो बहुत ज़्यादा इमोशनल हुए पड़ा है. हम दोनों बेस्ट फ्रेंड सबसे पहले हैं. कोई भी बात ऐसी नहीं है जो वरुण दिव्या से और दिव्या वरुण से शेयर ना करे. हालांकि वरुण मुझसे कह रहा था कि तू एक बार गेम में चली गयी तो फिर तो घुस जाती है. मैं तुझे बाहर बहुत मिस करूंगा और मैं रोज़ तुझे तेरे फ़ोन पर मैसेज करता रहूंगा तो जब बाहर आएगी तो सारे पढ़ लेना.

क्या चीज़ें देखकर आप खुद को कंट्रोल नहीं रख पाती हैं?

घर में मुझे साफ सुथरा माहौल चाहिए. लोग सब मिलकर काम करें. ऐसा नहीं लगना चाहिए कि हम घर के नौकर हैं तो वो चीज़ें मुझे बहुत ज़्यादा गुस्सा दिलाती हैं. मुझे पसंद नहीं है अगर कोई बिना नहाए किचन में सब चीजों को हाथ लगाता रहे. मैं बहुत ही कल्चरल फैमिली से आती हूं. मैं अपने घर के किचन में बिना नहाए नहीं जाती हूं. मुझे पता है कि बिग बॉस के घर में बहुत किस्म के लोग होंगे तो ये मेरे लिए मुश्किल होगा.

बिग बॉस के घर नहीं बल्कि बाहर भी विवाद शुरू हो जाते हैं आप उनके लिए कितनी तैयार हैं?

मेरे जितने पिछले लफड़े थे सब सुलझा के बिग बॉस के घर जा रही हूं. मेरा एक्स प्रियांक शर्मा बहुत अच्छा दोस्त बन गया है तो कोई परेशानी नहीं होने वाली है. वो तो मुझे सपोर्ट करते नज़र आनेवाला है. लोगों के लिए वही शॉकिंग लगने वाला है. मुझे नहीं लगता कि मेरे अतीत का कुछ ऐसा हैजो घर के अंदर या बाहर मेरे लिए कोई बड़ा भूचाल ला पाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें