33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Sridevi Death Anniversary: हीरो से ज्यादा फीस लेती थीं श्रीदेवी, VIDEO

Sridevi Death Anniversary: श्रीदेवी बॉलीवुड की पहली ऐसी एक्ट्रेस थीं, जिन्हें बतौर फीस पहली बार 1 करोड़ रुपए मिले थे. निर्माता-निर्देशक उन्हें मुंह मांगी रकम देने के लिए तैयार रहते थे.

Sridevi Death Anniversary: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी आज भले ही हमारे बीच न हो, लेकिन अपने फैंस के दिलों में वह आज भी जिंदा हैं. लोग उनकी एक्टिंग के ही नहीं, बल्कि उनकी खूबसूरती के भी दीवाने थे. उन्हें “बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार” के नाम से भी जाना जाता था. आज से 6 साल पहले, 24 फरवरी 2018 का दिन सिनेमा जगत और फैंस के लिए काफी दुखद था. इस दिन श्रीदेवी ने अपनी आखिरी सांस ली थीं. श्रीदेवी बॉलीवुड की पहली ऐसी एक्ट्रेस थीं, जिन्हें बतौर फीस पहली बार 1 करोड़ रुपए मिले थे. 80-90 के दशक में श्रीदेवी को फिल्म की सफलता की गारंटी माना जाता था. ऐसे में सारे निर्माता-निर्देशक उन्हें मुंह मांगी रकम देने के लिए तैयार रहते थे. श्रीदेवी ने साउथ की फिल्मों से अपनी करियर की शुरुआत की थी और साउथ की फिल्मों में खूब नाम कमाया था. वहां श्रीदेवी को एक बड़ी एक्ट्रेस के रूप में जाना जाता था.

Also Read: Sridevi की मौत कैसे हुई? 5 साल बाद बोनी कपूर ने बताया पूरा सच, बोले-अच्छी दिखने के लिए भूखी रहती थी, कई बार…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें