1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sonam kapoor house robbed case delhi police arrested nurse and her husband bud

सोनम कपूर के घर पर हुई थी करोड़ों की चोरी, दिल्ली पुलिस ने नर्स और उसके पति को किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने अभिनेत्री सोनम कपूर के दिल्ली आवास पर काम करने वाली एक नर्स को उसके पति को कथित तौर पर 2.4 करोड़ रुपये की नकदी और आभूषण चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
sonam kapoor
sonam kapoor
instagram

दिल्ली पुलिस ने अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के दिल्ली आवास पर काम करने वाली एक नर्स को उसके पति को कथित तौर पर 2.4 करोड़ रुपये की नकदी और आभूषण चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बुधवार को एक बयान में कहा कि कथित चोरी फरवरी में अमृता शेरगिल मार्ग स्थित घर में हुई थी.

दिल्ली पुलिस के अनुसार, अपर्णा रूथ विल्सन नाम की नर्स सोनम की सास प्रिया आहूजा की देखभाल करती हैं, जो घर में रहती है. अपर्णा के पति नरेश कुमार सागर शकरपुर की एक निजी फर्म में अकाउंटेंट हैं. दंपति सरिता विहार में रहता है. अर्पणा एक नर्स और एक होम मेडिकल केयर असिस्टेंट के रूप में काम करती हैं. मंगलवार रात छापेमारी कर इन्हें गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने कहा कि, चोरी 11 फरवरी को हुई थी और 23 फरवरी को प्राथमिकी दर्ज की गई थी, जब तुगलक रोड पुलिस स्टेशन में इसकी सूचना दी गई थी. प्राथमिकी भारतीय दंड संहिता की धारा 381 (मालिक के कब्जे में लिपिक या नौकर द्वारा संपत्ति की चोरी) के तहत दर्ज की गई थी. शिकायत घर के मैनेजर ने दर्ज कराई थी, जो सोनम और उनके पति आनंद आहूजा की है. घर में अपर्णा रूथ विल्सन समेत 20 लोग काम करते हैं.

पुलिस उपायुक्त (नई दिल्ली) अमृता गुगुलोथ ने हिंदुस्तान टाइम्स से खास बातचीत में कहा कि, संदिग्ध अपर्णा ने लंबे समय तक घर पर काम किया है, जिससे वो कीमती सामान के बारे में जानती थीं. उन्होंने कहा, "अपर्णा ने कई मौकों पर जरूरत पड़ने पर होम केयर ड्यूटी की है. उसके पति को भी गिरफ्तार कर लिया गया है."

एएनआई के अनुसार, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने नई दिल्ली जिले की विशेष स्टाफ शाखा की एक टीम के साथ मंगलवार रात सरिता विहार में छापेमारी की. उन्होंने अपर्णा और उसके पति दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों की उम्र 31 साल बताई जा रही है." पुलिस ने कहा कि उन्हें औपचारिक रूप से गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि, पुलिस के बयान के अनुसार, चोरी के आभूषण और नकदी अभी बरामद नहीं हुई है.

तुगलक रोड पुलिस स्टेशन ने मामले को जांच के लिए नई दिल्ली जिले की स्पेशल स्टाफ ब्रांच को ट्रांसर्फर कर दिया था. जानकारी के मुताबिक क्राइम ब्रांच भी मामले की जांच कर रही है. सोनम और आनंद घर में नहीं रहते हैं क्योंकि वे अपना समय मुंबई और लंदन के घरों में ही बिताते हैं. पिछले महीने सोनम ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. 21 मार्च को सोनम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पति आनंद आहूजा के साथ तसवीरों की एक सीरीज शेयर की थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें