1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. sudha chandran asked to audition despite 35 years of experience says its humiliation bud

सुधा चंद्रन का छलका दर्द, बोलीं- इस इंडस्ट्री को 35 साल दिये फिर भी आज...

दिग्गज एक्ट्रेस सुधा चंद्रन (Sudha Chandran) इन दिनों एकता कपूर के सुपरहिट शो नागिन के छठे सीजन में नजर आ रही हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Sudha Chandran
Sudha Chandran
instagram

दिग्गज एक्ट्रेस सुधा चंद्रन (Sudha Chandran) इन दिनों एकता कपूर के सुपरहिट शो नागिन के छठे सीजन में नजर आ रही हैं. इससे पहले उन्होंने मालामाल वीकली, कहीं किसी रोज़, और क्यों सास भी कभी बहू थी सहित कई लोकप्रिय शो और फिल्मों में काम किया. हालांकि हाल ही में एक इंटरव्यू में सुधा चंद्रन ने खुलासा किया कि इंडस्ट्री में 35 साल बिताने के बाद भी उन्हें ऑडिशन के लिए कहा जाता है.

पिंकविला से खास बातचीत में उन्होंने कहा, "मैं बहुत खुले तौर पर कहती हूं, मैं ऑडिशन नहीं देती. अगर मुझे ऑडिशन देना है तो इस इंडस्ट्री में मेरा 35 साल का इनपुट क्या है, और अगर आप मेरे कैलिबर को नहीं जानते हैं, तो मैं आपके साथ काम नहीं करना चाहती.”

सुधा चंद्रन ने बताया कि 35 साल के अनुभव के बावजूद ऑडिशन के लिए कहा जाना वरिष्ठ अभिनेताओं के लिए अपमान है. अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने CINTAA (सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन) के साथ भी यही मुद्दा उठाया था. उन्होंने कहा, "मेरे पास अभी भी स्क्रिप्ट हैं जहां लोग कहते हैं, 'एक काम किजिये ना, लुक टेस्ट के लिए दे दिजिये'. मैंने कहा, 'लुक क्या, मेरा चेहरा आपके पास है, लुक आप करेंगे', और जब मुझे ज्यादातर समय चुना जाता है तो मैं अपने लुक्स पर काम करती हूं. मैं इस बारे में सिंटा से बात कर रहा हूं. मैंने कहा, 'वरिष्ठ अभिनेता जिन्होंने 30-35 साल पूरे कर लिए हैं, उन्हें इस अपमान का शिकार नहीं होना चाहिए.'

अभिनेत्री ने आगे कहा कि ऐसी चीजें आहत करने वाली, अमानवीय और क्रूर हैं. सुधा ने यह भी सवाल किया कि क्या किसी कैमरामैन या सिनेमैटोग्राफर को अपना काम दिखाने के लिए कहा जाता है. उन्होंने कहा, "मैं अपनी बात सीधे तौर पर कहती हूं. एक कैमरामैन, एक सिनेमैटोग्राफर, एक डीओपी जिन्होंने शानदार फिल्में की हैं और आज काम से बाहर हैं, उन्हें यह कहने जरूरत की नहीं है, लाइट अप करें और दिखाएं, 'अच्छा यह मेरा काम है'. मेरा मतलब है कि आप क्यों चाहते हैं कि हम जाकर ऑडिशन दें? आज सिर्फ एक स्पर्श से आप हमारा पूरा काम पा सकते हैं. ”

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें