1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. urfi javed new look viral actress hairstyle stunned fans airport video bud

उर्फी जावेद ने इस बार अपने हेयरस्टाइल से फैंस को चौंकाया, यूजर्स बोले- एयरपोर्ट में सिक्योरिटी...

इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed ) अपने अजीब अंदाज के लिए जानी जाती हैं. बुधवार को उर्फी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Urfi Javed
Urfi Javed
instagram

इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed ) अपने अजीब अंदाज के लिए जानी जाती हैं. बिग बॉस ओटीटी से फेमस हुईं उर्फी अपने विचित्र फैशन स्टेटमेंट से नेटिज़न्स को हैरान करने में कभी विफल नहीं होती है. हर बार जब भी अभिनेत्री की तसवीरें सामने आती हैं, तो उनका पहनावा शहर में चर्चा का विषय बन जाता है. बुधवार को उर्फी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और उन्होंने नेटिज़न्स को उन्हें ट्रोल करने का एक और कारण बताया.

बॉलीवुड पैपराजी विरल भयानी द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, उर्फी जावेद एक रिवीलिंग व्हाइट कट-आउट टॉप और क्लासिक डेनिम पैंट के साथ एक काले रंग की ब्रालेट पहने हुए दिखाई दे रही हैं. टीवी एक्ट्रेस ने एयरपोर्ट पर अपनी टोन्ड फिजिक को फ्लॉन्ट किया. उर्फी अपने डेवी मेकअप के साथ ग्लैमरस लग रही थीं. लेकिन इस बार जिस चीज ने फैंस का ध्यान खींचा, वह है उर्फी का हेयरस्टाइल. टीवी एक्ट्रेस ने अपने सफेद टॉप के साथ मैचिंग अपने बालों को क्लिप से सजाया था.

पोज देते हुए उर्फी जावेद ने भी एयरपोर्ट से तसवीरें शेयर कीं. कैप्शन में टीवी स्टार ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने हेयरपिन पेंट किए थे. उन्होंने लिखा, 'हेयरस्टाइल देखने के लिए राइट स्वाइप करें !! पिनों को खुद पेंट किया!" एक यूजर ने इसपर कमेंट करते हुए कहा, "अपने बालों में सभी पिनों के साथ, मुझे आश्चर्य है कि वह एयरपोर्ट में सिक्योरिटी गेट को कैसे पार करेगी. एक और यूजर ने लिखा, इनका डिजायनर कौन है भाई.

वहीं कई लोग उर्फी जावेद को इस वजह से ट्रोल कर रहे हैं कि वो हर रोज एयरपोर्ट पर क्यों चली आती हैं. एक यूजर ने लिखा, मुझे नहीं लगता कि ये एयरपोर्ट से कहीं की उड़ान भरती होंगी, बस फोटो खिंचवाने के लिए एयरपोर्ट पर आती हैं. एक और यूजर ने लिखा, इन्होंने फैशन के नाम पर अपनी टी शर्ट काट दी. एक और यूजर ने लिखा, ये इनको ज्यादा अटेंशन देने का नतीजा है.

उर्फी ने इंडिया डॉट कॉम को एक इंटरव्यू में खुलाया किया था कि, एक समय था जब वह सोचती थीं कि उनके फैशन विकल्प सही हैं या नहीं. उन्होंने कहा, “पहले पहले मुझे लगता था. मैं पूरी रात यही सोचती रही. मैं कुछ ज्यादा तो नहीं कर रही हूं. मैं कुछ गलत तो नहीं कर रही हूं. क्या मैं सच में एक फूहड़ हूं? लेकिन तब मुझे एहसास हुआ कि, मैं समस्या नहीं हूं, समाज समस्या है"

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें