1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shah rukh khans son aryan khan may be arrested soon in mumbai cruise drug case rjh

Aryan Khan Arrested: कोर्ट ने आर्यन खान व दो अन्य को चार तारीख तक एनसीबी की कस्टडी में भेजा

आर्यन खान से पूछताछ की जा रही है. एनसीबी (Narcotics Control Bureau ) ने उसके व्हाट्‌सएप चैट की भी पड़ताल की है. आर्यन खान के फोन की शुरुआती स्कैनिंग में कई मैसेज सामने आये हैं, जिसमें यह बात सामने आयी है कि वे नियमित रूप से ड्रग्स का ऑर्डर और सेवन कर रहे थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aryan Khan Arrested
Aryan Khan Arrested
Twitter

Mumbai Drug case : शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) कोर्ट ने चार अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया है. आज मुंबई ड्रग्स मामले में इनकी व दो अन्य की कोर्ट में पेशी हुई थी. एनसीबी में आर्यन खान सहित आठ लोगों को मुंबई के एक क्रूज शिप से शनिवार रात को हिरासत में लिया था.

आज आर्यन खान से लंबी पूछताछ की गयी थी. उसके बाद एनसीबी ने आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धामेचा, नुपुर सार‍िका, इस्म‍ित सिंह, मोहक जायसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा को गिरफ्तार किया. एनसीबी ने आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा को आज कोर्ट में पेश किया, जहां एनसीबी ने पांच अक्टूबर तक के लिए इनकी कस्टडी मांगी थी.

बाॅलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और उनके साथ आठ लोगों को शनिवार रात को एनसीबी ने हिरासत में लिया था. एनसीबी ने एक क्रूज शिप पर रेड कर यह कार्रवाई की है, क्रूज शिप से ड्रग्स जब्त किया गया है. एनसीबी ने आर्यन खान सहित तीन लोगों को मेडिकल चेकअप के लिए भेजा है.

आर्यन खान से पूछताछ की गयी और एनसीबी ने उसके व्हाट्‌सएप चैट की भी पड़ताल की . आर्यन खान के फोन की शुरुआती स्कैनिंग में कई मैसेज सामने आये हैं, जिसमें यह बात सामने आयी है कि वे नियमित रूप से ड्रग्स का ऑर्डर और सेवन कर रहे थे.

कॉर्डेलिया क्रूज के मुंबई से प्रस्थान करने के बाद छापेमारी की गयी और एनसीबी के अधिकारियों ने कोकीन और हशीश जब्त किया. जहाज को शनिवार को गोवा के लिए रवाना होना था, उसी वक्त एनसीबी के मुंबई जोनल निदेशक समीर वानखेड़े को एक गुप्त सूचना मिली, जिसके बाद वे अपनी टीम के साथ जहाज पर चढ़े.

जब जहाज मुंबई के तट से निकला और समुद्र के बीच में था, तो एक पार्टी शुरू हुई जहां ड्रग्स का सेवन किया जा रहा था. जानकारी मिलने पर जहाज पर मौजूद एनसीबी के अधिकारियों ने तलाशी शुरू कर दी और नशीली दवाओं का सेवन करने वालों को पकड़ लिया और प्रतिबंधित सामग्री को जब्त कर लिया. पार्टी में प्रवेश प्रवेश शुल्क 1 लाख रुपये था.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें