1. home Home
  2. entertainment
  3. shahrukh khan son aryan khan in rave party mimbai to goa ncb enquiry pkj

शाहरुख खान के बेटे आर्यन एनसीबी की हिरासत में, पढ़ें पूछताछ में क्या बोले आर्यन

आर्यन खान से एनसीबी इसी मामले में पूछताछ कर रही है. इस बड़ी रेव पार्टी में शाहरुख खान के बेटे का नाम सामने आने के बाद यह मामला अब हाई प्रोफाइल हो गया है. बॉलीवुड के स्टार किड पहले भी इस तरह के कई पार्टियों में रहे हैं जिसकी खूब चर्चा रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
shahrukh khan son aryan khan
shahrukh khan son aryan khan
file

एनसीबी ने मुंबई में बड़ी कामयाबी हासिल की है. पहली बार किसी क्रूज पर एनसीबी ने इस तरह की छापेमारी की है और 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान का बेटा आर्यन भी शामिल है.

एबीपी न्यूज के अनुसार आर्यन ने एनसीबी को बताया है कि उन्हें वीवीआईपी गेस्ट के रूप में बुलाया गया था. उन्होंने टिकट का पैसा नहीं दिया और ना ही कोई पैसा लिया है.

टीवी रिपोर्ट के कुछ लोगों के सामान में ड्रग्स पाया गया है, जिसके बाद उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है . आर्यन उस क्रूज में शामिल थे जहां रेव पार्टी चल रही थी. बीच समुद्र में चल रही इस रेव पार्टी में कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

आजतक पर चल रही खबर के अनुसार आर्यन खान से एनसीबी इसी मामले में पूछताछ कर रही है. इस बड़ी रेव पार्टी में शाहरुख खान के बेटे का नाम सामने आने के बाद यह मामला अब हाई प्रोफाइल हो गया है. बॉलीवुड के स्टार किड पहले भी इस तरह के कई पार्टियों में रहे हैं जिसकी खूब चर्चा रही है.

आर्यन को पार्टी करना पसंद है. उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स में पार्टी और घूमने की ढेर सारी तस्वीरें हैं. टीवी रिपोर्ट्स के अनुसार इसमें और कई बड़े नामों का खुलासा हो सकता है.

यह पार्टी तीन दिनों तक चलने वाली थी जिसमें कई डीजे शामिल हो रहे थे. इस इवेंट को फैशन टीवी के साथ- साथ दिल्ली की बड़ी इवेंट कंपनी ने आयोजित किया था. एनसीबी ने तलाशी में कई तरह के नशे के सामान बरामद किये हैं. इस मामले में अभी कई बड़े खुलासे हो सकते हैं. टीवी रिपोर्ट्स के अनुसार इस पार्टी में फैशन और मनोरंजन जगत के कई बड़े लोग शामिल थे.

क्रूज में ड्रग्स कैसे पहुंचा इसे लेकर कई तरह की खबरें आ रही है. टीवी रिपोट्स के अनुसार एनसीबी के सूत्रों ने बताया है कि लोग अपनी पेंट की सिलाई, महिलाओं के पर्स के हैंडल, अंडरवलियर की सिलाई, कोलर की सिलाई में छुपाकर क्रूज के अंदर ड्रग्स ले गये थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें