1. home Home
  2. national
  3. rave party in the middle of the sea ncb took many people into custody pkj

बीच समुद्र में रेव पार्टी, शाहरुख के बेटे आर्यन से पूछताछ जारी, 8 लोग हुए हैं गिरफ्तार

मुंबई के इंटरनेशनल क्रुज टर्मिनल से यह चलने वाला था. यहीं से लोग इस क्रुज पर सवार हुए थे. इस क्रुज में मनोरंजन का पूरा कार्यक्रम था. कई डीजे इस पार्टी को रंगीन बनाने वाले थे. ड्रग्स पार्टी में जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया उसमें बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता का बेटा भी शामिल है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
rave party in mumbai
rave party in mumbai
file

एनसीबी ने मुंबई में एक बड़े ड्रग्स पार्टी में छापा मारा . यह ड्रग्स पार्टी बीच समुद्र में हो रही थी. क्रुज में नशे का सारा सामान बरामद किया गया है. आजतक पर चल रही रिपोर्ट के अनुसार इस पार्टी में शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन भी शामिल थे.

एनसीबी अब उनसे भी पूछताछ कर रही है उन्हें हिरासत में लिया गया है. पार्टी में शामिल 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है जबकि तीन महिलाओं को पूछताछ के लिए एनसीबी के दफ्तर लगाया गया है. एनसीबी ने पहली बार क्रुज पर बीच समुद्र में इतनी बड़ी पार्टी में छापा मारा है.

मुंबई के इंटरनेशनल क्रुज टर्मिनल से यह चला था और यहीं से लोग इस क्रुज पर सवार हुए थे. इस क्रुज में मनोरंजन का पूरा कार्यक्रम था. कई डीजे इस पार्टी को रंगीन बनाने वाले थे. टीवी रिपोर्ट के अनुसार ड्रग्स पार्टी में जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया उसमें बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता का बेटा भी शामिल है. क्रुज से हसीस, एमडी और कोकिन बरामद किया है.

एनसीबी ने इस पार्टी में शामिल हुए 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. यह पार्टी हाईप्रोफाइल थी, तो बॉलीवुड, फैशन के क्षेत्र के बड़े लोग भी इसमें शामिल हो सकते हैं. यह पार्टी क्रुज पर तीन दिनों तक चलने वाली थी. अलग- अलग दिन कई तरह के आयोजन रखे गये थे.

इस क्रुज में सवार होने के लिए टिकट 80 हजार रुपये रखा गया था. 80 हजार में तीन दिनों तक रेव पार्टी चलनी थी लेकिन एनसीबी ने बीच समुद्र में छापेमारी करके इस हाई प्रोफाइल पार्टी का खुलासा कर दिया.

इस पार्टी में शामिल होने के लिए कई लोगों ने टिकट खरीदा था लेकिन वह क्रुज पर सवार नहीं हुए. ऐसे में यह भी चर्चा तेज है कि इन लोगों ने अंतिम मौके पर अपनी यात्रा क्यों रद्द कर दी. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एनसीबी ड्रग्स रैकेट को तोड़ने में लगी है. ऐसे में बीच समुद्र में होने वाली यह रेव पार्टी एनसीबी के लिए बड़ी चुनौती थी. एनसीबी के अधिकारी ने बताया कि अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी. हिरासत में लिये गये लोगों को मुंबई लाया जा रहा है. उनकी गिरफ्तारी के बाद कोर्ट में पेशी होगी.

इस बड़ी पार्टी का आयोजन फैशन टीवी और दिल्ली की एक बड़ी इवेंट कंपनी ने किया था. तीन दिनों तक चलने वाली इस पार्टी में कई तरह के शानदार आयोजन भी होने थे लेकिन ड्रग्स ने इस पार्टी का मजा खराब कर दिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें