1. home Home
  2. entertainment
  3. rakul preet singh at enforcement directorate office in connection with drugs case latest update bud

Drugs Case: ईडी ऑफिस पहुंची रकुल प्रीत सिंह, चार साल पुराने ड्रग्स मामले में होनी है पूछताछ

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह शुक्रवार को एक ड्रग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के ऑफिस पहुंचीं. रकुल प्रीत को ड्रग्स मामले की पूछताछ के तहत 6 सितंबर को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश होना था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रकुल प्रीत सिंह शुक्रवार को एक ड्रग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के ऑफिस पहुंचीं.
रकुल प्रीत सिंह शुक्रवार को एक ड्रग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के ऑफिस पहुंचीं.
instagram

Drugs Case : एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) शुक्रवार को एक ड्रग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के ऑफिस पहुंचीं. चार साल पुराने ड्रग्स मामले में टॉलीवुड हस्तियों पर शिकंजा कसते हुए केंद्रीय जांच एजेंसी ने रकुल प्रीत सिंह, राणा दग्गुबाती, रवि तेजा, चार्मी कौर, नवदीप, मुमैथ खान और निर्देशक पुरी सहित 12 अभिनेताओं और निर्देशकों को तलब किया था. ईडी ने टॉलीवुड हस्तियों को 31 अगस्त से 22 सितंबर के बीच पेश होने को कहा था.

रकुल प्रीत को ड्रग्स मामले की पूछताछ के तहत 6 सितंबर को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश होना था. लेकिन उसने कथित तौर पर कहा कि वह निर्धारित शूटिंग की एक सीरीज में व्यस्त है क्योंकि इसके लिए सब कुछ व्यवस्थित किया जा चुका था और इसलिए उन्हें थोड़ा समय चाहिए. ऐसे में एक्ट्रेस आज ईडी ऑफिस पहुंची हैं.

करीब 4 साल पहले टॉलीवुड में जब ड्रग डीलिंग का मामला सामने आया था तो इसमें शामिल लोग हैरान रह गए थे. वह भी आरोपियों में से एक थी. इस मामले में तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की कई अन्य हस्तियों से पूछताछ करने वाले आबकारी अधिकारियों ने उन्हें क्लीन चिट दे दी.

मालूम हो कि 31 अगस्त को पुरी जगन्नाथ ईडी के सामने पेश हुए थे और जिसके बाद प्रोड्यूसर से एक्ट्रेस बनी चार्मी कौर ईडी के समक्ष पहुंची थी. राणा दग्गुबाती और रकुल को 6 सितंबर को पूछताछ के लिए पेश होना था. 9 तारीख को रवि तेजा और श्रीनिवास को पेश होना है. 13 सितंबर को अभिनेता नवदीप अपने एफ-क्लब मैनेजर के साथ दिखाई देंगे. मुमैत खान जहां 15 तारीख को पेश होंगे, वहीं तनीश की सुनवाई 17 तारीख को होगी. तेलुगू अभिनेता तरुण से भी कथित तौर पर 22 सितंबर को पूछताछ की जाएगी.

गौरलतब है कि, रकुल प्रीत सिंह साउथ के अलावा कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उन्होंने यार‍ियां, अय्यारी, दे दे प्यार दे, सरदार का ग्रैंडसन जैसी फिल्में की हैं. उनकी आने वाली फिल्मों में 'डॉक्टर जी', अजय देवगन की 'मे डे' शामिल हैं. 'डॉक्टर जी' में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और शेफाली शाह भी हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें