1. home Home
  2. entertainment
  3. know what the sidharth shukla did one night before his tragic death this person spoke last time with actor bud

मौत से एक रात पहले क्या कर रहे थे सिद्धार्थ शुक्ला, सुबह कमरे में बेहोश मिले थे एक्टर

फेमस टीवी और फिल्म अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का गुरुवार (2 सितंबर) को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. वह 40 साल के थे. सिद्धार्थ शुक्ला को हार्ट अटैक आने के बाद परिवारवाले उन्हें मुंबई के कूपर अस्पताल ले गए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सिद्धार्थ शुक्ला ने मौत से एक रात पहले किससे की थी फोन पर आखिरी बात
सिद्धार्थ शुक्ला ने मौत से एक रात पहले किससे की थी फोन पर आखिरी बात
instagram

फेमस टीवी और फिल्म अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का गुरुवार (2 सितंबर) को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. वह 40 साल के थे. सिद्धार्थ शुक्ला को हार्ट अटैक आने के बाद परिवारवाले उन्हें मुंबई के कूपर अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टरों के मुताबिक, अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी. सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक निधन के सही कारणों का पता पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही पता चल पायेगा.

डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ शुक्ला बुधवार (1 सितंबर) की रात आठ बजे अपनी मां के साथ ओशिवारा स्थित अपनी बिल्डिंग के कंपाउंड में घूम रहे थे. उसी वक्त उन्होंने अपनी मां से कहा कि उनकी तबीयत ठीक नहीं लग रही है. कुछ मिनट चलने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला अपने फ्लैट में गए और फिर कुछ दवा ली. दवा खाकर वो सो गये.

सिद्धार्थ शुक्ला को उनके परिवार ने गुरुवार सुबह 9:30 बजे बेहोशी की हालत में पाया. सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार वाले उन्हें सुबह करीब साढ़े दस बजे कूपर अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उनका ईसीजी किया. इसके बाद डॉक्टरों ने सुबह करीब साढ़े 11 बजे उन्हें मृत घोषित कर दिया.

बता दें कि, अभिनेता करण कुंद्रा वो आखिरी शख्स थे जिनसे सिद्धार्थ ने फोन पर बात की थी. करण ने खुलासा किया कि सिद्धार्थ की मौत से ठीक एक रात पहले उन्होंने फोन पर बातचीत की थी. करण ने खुलासा किया कि उन दोनों ने इस बात पर चर्चा की थी कि वह कैसे 'अच्छा कर रहे हैं'. उन्होंने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ की एक तसवीर साझा करते हुए लिखा था, "चौंकाने वाला.. बस कल रात हम बात कर रहे थे कि आप कितना अच्छा कर रहे हैं.. विश्वास नहीं कर सकता!"

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्त और बिग बॉस 13 की को-कंटेस्टेंट शहनाज गिल शूटिंग कर रही थीं, जब उन्हें यह शॉकिंग न्यूज मिली. सूत्रों ने बताया कि शहनाज ने खबर सुनने के बाद शूटिंग छोड़ दी. वहीं राहलु महाजन ने खुलासा किया कि शहनाज पूरी तरह से टूट गई हैं और उनका चेहरा पीला पड़ गया है.

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने एक मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. ‘बाबुल का आंगन छूटे ना' धारावाहिक के साथ छोटे पर्दे पर उन्होंने कदम रखा और बाद में ‘जाने पहचाने से ... ये अजनबी', ‘लव यू जिंदगी' जैसे धारावाहिकों में भी वह दिखाई दिए, लेकिन ‘बालिका वधू' में निभाए अपने किरदार से वह घर-घर में पहचाने जाने लगे. वो बिग बॉस 13 के विनर बनकर भी उभरे थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें